‘महुआ के जूस’ पीने बॉर्डर पार पहुंचे आनंद मोहन,फेकू बाबा के बड़बोलेपन से मंगरू परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1649321

‘महुआ के जूस’ पीने बॉर्डर पार पहुंचे आनंद मोहन,फेकू बाबा के बड़बोलेपन से मंगरू परेशान

Anand Mohan Comedy: भोजपुरी के मशहूर हास्य कलाकारों में से एक आनंद मोहन अपनी कॉनिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं. अपनी शानदार कॉमेडी के बदौलत उन्होंने लाखों फैंस बना लिए हैं.भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका नाम बड़े ही सम्मान के साथ लिया जाता है. भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने कई यादगार रोल किए हैं.

‘महुआ के जूस’ पीने बॉर्डर पार पहुंचे आनंद मोहन,फेकू बाबा के बड़बोलेपन से मंगरू परेशान

पटना:Anand Mohan Comedy: भोजपुरी के मशहूर हास्य कलाकारों में से एक आनंद मोहन अपनी कॉनिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं. अपनी शानदार कॉमेडी के बदौलत उन्होंने लाखों फैंस बना लिए हैं.भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका नाम बड़े ही सम्मान के साथ लिया जाता है. भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने कई यादगार रोल किए हैं. वहीं अपने दमदार अभिनय के अलावा अपने बेबाक बोल के लिए भी जाने जाते हैं. आनंद मोहन हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. जिसके चलते कई बार उनका नाम विवादों में भी रहता है. इसके अलावा आनंद मोहन यूट्यूब पर भी कई सामाजिक मुद्दों पर वीडियो बनाकर डालते रहते हैं.

यूट्यूब पर आनंद मोहन फेकू बाबा के नाम से मशहूर है. दरअसल हर मुद्दे पर वो ऐसी बात करते हैं तो कभी संभव ही नहीं है. अपने एक वीडियो में उन्होंने बिहार में जारी शराबबंदी पर कटाक्ष किया है. अपने साथी वो कहते हैं कि वो गंगा स्नान करने मांक्षी गए थे. तभी उनका साथी उनसे बोलता है कि मांक्षी बॉर्डर पार करके शराब पीने गए थे. इतना कहते ही आनंद मोहन घबरा जाते हैं और सफाई देने लगते हैं. वो कहते हैं कि मांक्षी वो बैल के मेले में गए थे और वहां से आम का एक पेड़ लेकर आए थे. जो पहले दिन से ही फल देने लगा.

जिसके बाद उनका साथी मंगरू उनके बड़ बोलेपन से परेशान होकर कहता है कि कहता है कि उसने अपने रिश्तेदार के घर से महुआ का लड्डू लेकर आता है. जिसके बीच से उसके घर पर महुआ का पेड़ उग जाता है. और इस पेड़ से महुआ ना निकलकर सीधे शराब ही निकल रहा है. जिसके बाद पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है. फेकू बाबा को उसकी बातों पर यकीन   

 

Trending news