अंकुश राजा और कल्पना का भोजपुरी गाना 'पियवा किरीया धरावे' हो रहा वायरल
Advertisement

अंकुश राजा और कल्पना का भोजपुरी गाना 'पियवा किरीया धरावे' हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से धमाल मचाने वाले अंकुश राजा के कई सारे सुपरहिट गाने यूट्यूब पर लगातार वायरल होते हुए आपको मिल जाएंगे. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा वायरल सेंसेशन कल्पना पोटवारी की आवाज आज भी भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद है.

अंकुश राजा और कल्पना का भोजपुरी गाना 'पियवा किरीया धरावे' हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से धमाल मचाने वाले अंकुश राजा के कई सारे सुपरहिट गाने यूट्यूब पर लगातार वायरल होते हुए आपको मिल जाएंगे. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा वायरल सेंसेशन कल्पना पोटवारी की आवाज आज भी भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद है. कल्पना की आवाज का जलवा ऐसा कि उनके टक्कर की आवाज भोजपुरी के किसी भी गायिका के पास नहीं हैं. कल्पना ने एक से बढ़कर एक गाने गाये हैं और उनकी आवाज आज भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. 

अंकुश राजा और कल्पना पोटवारी ने अपनी आवाज में एक गाना 'पियवा किरीया धरावे' को रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. अंकुश राजा की आवाज जैसे लोगों को इस गाने में भा रही है वहीं कल्पना पोटवारी की दमदार आवाज को भी दर्शकों का उतनी ही प्यार ही मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा का अभिनय भी जोरदार है. अंकुश राजा के साथ इस गाने के वीडियो में रितु सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

अंकुश राजा और कल्पना पोटवारी का गाना 'पियवा किरीया धरावे' के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को नंदन कुंदन ने एडिट किया है. वहीं इसका प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है.  

ये भी पढ़ें- अंकुश ने पल्लवी से कहा 'चली बुलडोजर तोरा घर पर', वीडियो हो रहा वायरल 

अंकुश राजा और कल्पना पोटवारी का गाना 'पियवा किरीया धरावे' के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, यहां इस वीडियो को 2,535,453 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 63 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news