अंतरा सिंह प्रियंका का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'भाई के कलाई' रिलीज, देखें नया VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1297218

अंतरा सिंह प्रियंका का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'भाई के कलाई' रिलीज, देखें नया VIDEO

Rakshabandhan Special Song: भोजपुरी की हिट गानों की मशीन सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) आज किसी पहचान की पहचान की मोहताज नहीं है. यूट्यूब पर उनके गाने पहले से ही हंगामा मचाते रहे हैं. फैंस को अंतरा सिंह प्रियंका के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

अंतरा सिंह प्रियंका का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'भाई के कलाई'  रिलीज, देखें नया VIDEO

पटना:Rakshabandhan Special Song: भोजपुरी की हिट गानों की मशीन सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) आज किसी पहचान की पहचान की मोहताज नहीं है. यूट्यूब पर उनके गाने पहले से ही हंगामा मचाते रहे हैं. फैंस को अंतरा सिंह प्रियंका के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अंतरा सिंह प्रियंका भी हर सप्ताह 2-3 गाने रिलीज करते रहती हैं. भाई-बहन का सबसे बड़ा त्यौहार रक्षाबंधन को लेकर लोगों को उत्साह देखने को मिल रहा है. ऐसे में भोजपुरी में भी रक्षाबंधन स्पेशल गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इसी बीच अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपना रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'भाई के कलाई' (Bhai Ke Kalai) रिलीज किया है. इस गाने के बोल काफी अच्छे हैं और राखी के त्यौहार से 1 दिन पहले इसे रिलीज किया गया है.

'भाई के कलाई' हुआ वायरल
10 अगस्त को रिलीज हुआ अंतरा सिंह प्रियंका का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'भाई के कलाई' (Bhai Ke Kalai) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में भाई-बहन के बीच के प्यार को दिखाया गया है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुता है. 'भाई के कलाई' गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: काजल राघवानी ने सुहागरात की सेज पर लगाया रोमांस का तड़का, कहा- चुम्मा ले लेके...

अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया आवाज
भोजपुरी की हिट गानों की मशीन सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने अपनी खूबसूरत आवाज में इस गाने को गाया है. इस गाने के बोल हरेराम हसमुखि ने लिखे हैं औररौशन सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं रवि पंडित ने इस गाने का डायरेक्शन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को अब तक 200 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जब्कि कई लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में अंतरा सिंह प्रियंका लगातार बाबा भोलेनाथ को समर्पित गाने रिलीज कर रही हैं. फैंस को उनके गाने काफी पसंद आ रहे हैं.

Trending news