Arvind Akela Kallu ने शिल्पी राज से कहा- ‘पटाई लेब पतरकी’, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1457370

Arvind Akela Kallu ने शिल्पी राज से कहा- ‘पटाई लेब पतरकी’, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को हिट कराने के लिए गाने में कल्लू नाम ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन के दिनों से ही अपनी गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

Arvind Akela Kallu ने शिल्पी राज से कहा- ‘पटाई लेब पतरकी’, वायरल हुआ वीडियो

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को हिट कराने के लिए गाने में कल्लू नाम ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन के दिनों से ही अपनी गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इन दिनों कल्लू यूट्यूब पर लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गाने रिलीज कर रहे हैं. फैंस को उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना ‘पटाई लेब पतरकी’ (Patai Leb Patarki) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ही ये गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है.

‘पटाई लेब पतरकी’ हुआ वायरल

कल्लू के नए भोजपुरी गाने गाना ‘पटाई लेब पतरकी’ (Patai Leb Patarki) को शेमारू भोजपुरी गानेके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस गाने को कल्लू ने अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस सपना चौहान को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj Songs) के साथ मिलकर गाया है. ‘पटाई लेब पतरकी’ (Patai Leb Patarki) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि रौशन सिंह ने इस म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 200 के ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- सृजन घोटाला मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, निलंबित क्लर्क अरुण कुमार भागलपुर से गिरफ्तार

Trending news