Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने श्वेता महारा से कहा- “ए लमको”, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने श्वेता महारा से कहा- “ए लमको”, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए गाने में कल्लू नाम होना ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही अपनी गायकी से लोगों को दीवाना बना रखा है.

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने श्वेता महारा से कहा- “ए लमको”, वायरल हुआ वीडियो

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए गाने में कल्लू नाम होना ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही अपनी गायकी से लोगों को दीवाना बना रखा है. कल्लू इन दिनों लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गाने रिलीज कर रहे हैं. फैंस को उनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना “ए लमको” (A Lamko) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

“ए लमको” हुआ वायरल

कल्लू के नए भोजपुरी गाने गाना “ए लमको” (A Lamko) को जीएमजे - ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन - भोजपुरीके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के चंद घंटे अंदर ही इस गाने को 1.80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस गाने में कल्लू का जबरदस्त स्वैद देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस श्वेता महारा को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.

 खुशबू तिवारी​ के राज मिलकर गाया गाना

अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्विन खुशबू तिवारी केटी (Arvind Akela Kallu-Khushbu Tiwari KT Songs) के साथ मिलकर गाया है. “ए लमको” (A Lamko) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं, जबकि प्रियांशु सिंहने इस म्यूजिक दिया है. वहीं बिभांशु तिवारी ने इस गाने को डायरेक्ट किया है. रौनक राउतने इस गाने का कोरियोग्राफ किया है.

ये भी पढ़ें- पावरस्टार पवन सिंह का यह धमाकेदार भोजपुरी गाना देखा क्या आपने?

Trending news