Bhojpuri Actress Akshara Singh का नया गाना 'झूलनिया' हुआ रिलीज, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1314162

Bhojpuri Actress Akshara Singh का नया गाना 'झूलनिया' हुआ रिलीज, वायरल हो रहा वीडियो

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना 'झूलनिया' (Jhulaniya) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद ये गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Bhojpuri Actress Akshara Singh का नया गाना 'झूलनिया' हुआ रिलीज, वायरल हो रहा वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सुपर हॉट और बोल्ड अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपनी शानदार गायकी और अभिनय के बदौलत आज करोड़ों फैंस बना रखे हैं. फैंस को उनके गाने और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अक्षरा का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है. अक्षरा सिंह लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग के मामले में अब कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों को टक्कर देते हुए नजर आती हैं. आए दिन अक्षरा अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. इस बीच उनका नया गाना 'झूलनिया' (Jhulaniya) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद ये गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

'झूलनिया' गाना हुआ वायरल
अक्षरा सिंह के नए भोजपुरी गाने गाना 'झूलनिया' (Jhulaniya) को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस अक्षरा का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के चंद घंटे अंदर ही इस गाने को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस गाने को कल्लू ने अक्षरा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा के साथ एक्टर करण खन्ना को देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में दोनों ने शानदार काम किया है. अक्षरा और करण की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने आकांक्षा दुबे से कहा- 'मरद करिया बा', वायरल हुआ वीडियो

6 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
अक्षरा सिंह ने इस गाने को खुद ही गाया है. 'झूलनिया' (Jhulaniya) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं, जबकि आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं अविनाश नागतिलक और रवि शर्मा ने इस गाने को डायरेक्ट किया है. देबो सुरेश नायर ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इन दिनों वो कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इसके अलावा उनके कई गाने भी रिलीज होने वाले हैं. 

Trending news