Namrata Malla Hot photo : मोहब्बत की नगरी आगरा में छुट्टियां मना रही एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1391192

Namrata Malla Hot photo : मोहब्बत की नगरी आगरा में छुट्टियां मना रही एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, फोटो वायरल

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इन दिनों परिवार के साथ आगरा में छुट्टियां मना रही है. नम्रता ने मोहब्बत की मिशाल कहे जाने वाले ताजमहल के साथ अपनी कुछ फोटो और रिल्स इंस्टाग्राम पर शेयर की है. रिल्स में नम्रता एक गाने पर ठिरकती दिख रही है. 

Namrata Malla Hot photo : मोहब्बत की नगरी आगरा में छुट्टियां मना रही एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, फोटो वायरल

पटना : Namrata Malla Hot photo : अपनी बोल्डनेस से सबको दिवाना बनाने वाले भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इन दिनों मोहब्बत की नगरी आगरा में अपनी छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने छुट्टियों की कुछ तस्वीरें और रील्स इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटो पर नम्रता ताजमहल के साथ फोटो शेयर की है. लोग उनकी फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं. बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में आइटम सॉन्ग ‘बलमा’ पर वह कमर मटकाती नजर आने वाली हैं.

परिवार के साथ छुट्टियां मना रही नम्रता
बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इन दिनों परिवार के साथ आगरा में छुट्टियां मना रही है. नम्रता ने मोहब्बत की मिशाल कहे जाने वाले ताजमहल के साथ अपनी कुछ फोटो और रिल्स इंस्टाग्राम पर शेयर की है. रिल्स में नम्रता एक गाने पर ठिरकती दिख रही है. साथ में उनके साथ एक छोटी बच्चा भी दिखाई पड़ रहा है. इस फोटो में नम्रता बहुत ही सुंदर लग रही है. बता दें कि नम्रता अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस रोजाना अपनी तस्वीर और वीडियो अपने अकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं. नम्रता भोजपुरी और साउथ फिल्म के बाद अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में अपना आइटम नंबर ‘बलमा’ पर कमर मटकाती नजर आने वाली हैं. बता दें, विपिन कपूर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में नम्रता ने आइटम सांग ‘बलमा’ पेश किया है. ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

नम्रता ने फैंस के साथ शेयर किया मूड
सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर होने के बाद तहलका मचा हुआ है. बुधवार को नम्रता ने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है. नम्रता ने इस फोटोशूट में ताजमहल के साथ नजर आ रही है. उन्होंने ताजमहल के परिसर में भी कई पोज में फोटोशूट कराया है. इन दोनों फोटो में नम्रता अच्छी लग रही है. बता दें कि नम्रता ने इन फोटोस में अपना फोटो फिगर दिखाया है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस का भी मूड ही बदल गया. हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है. इसके अलावा बता दें कि नम्रता का इंस्टा अकाउंट  हॉट फोटो से भरा पड़ा है, हर फोटो में नम्रता बहुत सुंदर लग रही है. अगर उनके डांस की बात करें तो वह बहुत अच्छी डांसर है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस किया है. अभी हाल ही में नम्रता ने डांस कई एल्बम बनाई है.

‘बलमा’ गाने में नजर आएगी नम्रता
बता दें कि शुक्रवार को 14 अक्टूबर को ‘जग्गू की लालटेन’ में आइटम सॉन्ग ‘बलमा’ का गाना रिलीज होने जा रहा है. गाने के वीडियो में नम्रता का डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. नम्रता के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने का वीडियो जल्द रिलीज होगा. नम्रता मल्ला को उम्मीद है कि पहले की तरह ‘बलमा’ गाने में लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा.

ये भी पढ़िए- Importance of Tulsi: घर में सकारात्मकता लेकर आती है तुलसी, बरतें ये सावधानियां

Trending news