Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी के इस गाने को लेकर चर्चा में आईं अंजना सिंह और काजल राघवानी, देखें एक नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2062627

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी के इस गाने को लेकर चर्चा में आईं अंजना सिंह और काजल राघवानी, देखें एक नजर

Bhojpuri Hit Song: इस भोजपुरी फिल्म में जिसका निर्देशन बाली ने किया, दीपक भाटिया और विराज भट्ट लीड रोल में थे, जबकि अंजना सिंह और काजल राघवानी ने भी धमाल मचाया. 

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी के इस गाने को लेकर चर्चा में आईं अंजना सिंह और काजल राघवानी, देखें एक नजर

Bhojpuri Hit Song : भोजपुरी सिनेमा में दो सुपरस्टार एक्ट्रेस अंजना सिंह और काजल राघवानी की बात एक दम अलग है. ये दोनों हीरोइनें न केवल अपनी खूबसूरती से बल्कि अभिनय के दम पर भी चर्चा में हैं और उनके रोमांटिक अंदाज से फैंस हैरान हैं. इनके बीच की केमिस्ट्री को दर्शक ने खूबसूरती से स्वीकारा है.

बता दें कि 2012 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'मर्द तांगेवाला' में इन दोनों का साथ देखा गया. इस फिल्म का एक गीत 'शादी के मजा कुंवारे में ले लेला' ने दोनों की एकदिवसीय केमिस्ट्री को पर्दे पर लाने में कामयाब रहा. गाने का म्यूजिक वीडियो भी दर्शकों को बहुत पसंद आया. इस भोजपुरी फिल्म में जिसका निर्देशन बाली ने किया, दीपक भाटिया और विराज भट्ट लीड रोल में थे, जबकि अंजना सिंह और काजल राघवानी ने भी धमाल मचाया. गाने का सीन एक पार्क में है, जहां ये दोनों हीरोइनें अपने प्यार का इज़हार करने के लिए संगीत की मदद से कोशिश कर रही हैं. इस गाने के बाद, इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया और उन्हें सिनेमा के दुनिया में महत्वपूर्ण नाम बना दिया.

गाने की खासियत इसमें है कि यह दो विभिन्न अंदाज में धारावाहिक दिखाता है. एक तरफ एक देसी अंदाज में लहंगा चोली में रही अंजना सिंह है, वहीं दूसरी ओर शहर की लड़की बन शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है. इस गीत को इंदु सोनाली और पुष्‍पलता ने गाया है जिसने इसे और भी मनोहर बना दिया है.

'मर्द तांगेवाला' के बाद इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई है और उन्हें साथ में देखने की चाह फैंस में बढ़ गई है. 'शादी के मजा कुंवारे में ले लेला' ने यूट्यूब पर भी धमाल मचाया है और लाखों दर्शकों ने इसे देखा है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Trending news