Lal Singh Chaddha: अक्षरा ने जब बताया कैसे आमिर बने बिहार में लिट्टी चोखा के ब्रांड एंबेसडर, खान ने कहा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1280407

Lal Singh Chaddha: अक्षरा ने जब बताया कैसे आमिर बने बिहार में लिट्टी चोखा के ब्रांड एंबेसडर, खान ने कहा...

Lal Singh Chaddha: अक्षरा ने कहा कि बिहार के हर कदम पर हर ठेले पर लगी है आमिर की तस्वीर. आमिर खान बन गए बिहार में लिट्टी चोखा के ब्रांड एंबेसडर. इस बात पर आमिर ने दिया मजेदार जवाब..

Lal Singh Chaddha: अक्षरा ने जब बताया कैसे आमिर बने बिहार में लिट्टी चोखा के ब्रांड एंबेसडर, खान ने कहा...

पटनाः Lal Singh Chaddha: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Mr. Perfectionist Aamir Khan) और भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) इन दिनों काफी चर्चा में है. आए दिन दोनों का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर भौकाल मचाता रहता है. वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को प्रमोट करने में लगे हुए हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आमिर खान ने ज़ी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी एंकर कोई और नहीं बल्कि खुद भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह हैं. 

लाला सिंह चड्ढा से अक्षरा करेगी तीखे सवाल 
इस इंटरव्यू का नाम 'लाला सिंह चड्ढा से सीधी बात' है, जो ज़ी बिहार झारखंड पर 30 जुलाई यानी आज रात 8 बजे आने वाला है. इस इंटरव्यू में दोनों अक्षरा और आमिर का भौकाल देखने को मिलेगा. इस इंटरव्यू में अक्षरा के काले लिबास और आमिर के आउटफिट ने इन दोनों की जोड़ी पर चार चांद लगा दिए. वहीं दोनों के डांस की केमिस्‍ट्री की भी खूब चर्चा हो रही है.

'लिट्टी चोखा ने खाया आमिर को'
वहीं इंटरव्यू के दौरान जब अक्षरा ने आमिर से पूछा कि क्या आपने बिहार का फेमस लिट्टी चोखा का आनंद उठाया है. कैसा लगा? मजा आया? अक्षरा आगे पूछती है कि बिहार के हर कदम पर हर ठेले पर आपकी तस्वीर लगी रहती है. इसका जवाब देते हुए आमिर खान कहते है कि जब मैने सुना था कि बिहार में लिट्टी चोखा की दुकानों पर मेरी फोटो लगी हुई है. वहीं आगे अक्षरा कहती है कि आपकी फोटो को देख कर लगता है कि आपने लिट्टी चोखा को खाया या फिर लिट्टी चोखा आपको खा गया. इस पर आमिर बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए कहते है कि लिट्टी चोखा मुझे खा गया. आगे अक्षरा कहती है कि सर आपने तो लिट्टी चोखा का स्टारडम ही ध्वस्त कर दिया. इस पर दोनों खिलखिला कर हसने लगते है. 

लिट्टी चोखा खाने में लगा घर का स्वाद  
वहीं जब अक्षरा आमिर से पूछती है कि लिट्टी चोखा खाकर उन्हें कैसा लगा और वो अनुभव कैसा था जब वो पटना में ठेले पर लिट्टी चोखा लेने गए. आपको देख कर भीड़ लग गई होगी. इस पर आमिर बोलते है कि मैने लिट्टी चोखा के बारें में इतना सुना थी कि मेरा बहुत मन था उसे खाने का. जब मैने उसे चखा तो मुझे ऐसा लगा जैसे में घर का ही खाना खा रहा हूं. मुझे बहुत पसंद आया.    

11 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है यानि रक्षाबंधन के मौके पर. इसमें आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है

यह भी पढ़े- Aamir Khan Interview: अक्षरा सिंह के सपने में आता है 'फलनवा का ललनवा', आमिर के सामने बताई अपनी इच्छा

 

Trending news