मधु शर्मा और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग 'नेहिया के फुलवा' ने मचाया धमाल, व्यूज 32 मिलियन के पार
Advertisement

मधु शर्मा और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग 'नेहिया के फुलवा' ने मचाया धमाल, व्यूज 32 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, सिंगर एवं भाजपा के संसाद दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते रहते हैं.

मधु शर्मा और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग 'नेहिया के फुलवा' ने मचाया धमाल, व्यूज 32 मिलियन के पार

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, सिंगर एवं भाजपा के संसाद दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते रहते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मधु शर्मा को भी चाहनेवाले लोगों भी कमी भोजपुरी में नहीं है. मधु शर्मा के गाने भी रिलीज के साथ ही धमाल मचाते रहते हैं. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा का एक भोजपुरी गाना'नेहिया के फुलवा' ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को आज भी दर्शकों के द्वारा लगातार देखा जा रहा है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा का अभिनय देखकर आपको पसीना आ जाएगा. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'दूल्हे राजा' का है. इस गाने को भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और बॉलीवुड की जान पलक मुंछल ने अपनी आवाज से सजाया है. ऐसे में एक ही गाने में दर्शकों के लिए डबल मजा है.     

दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा की सुपरहिट फिल्म 'दूल्हे राजा' के इस भोजपुरी गाना'नेहिया के फुलवा'का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. फिल्म के इस गाने को रिलीज के बाद से लेकर अब तक दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- हुआ खेसारी लाल यादव का 'दिल दीवाना', रक्षा गुप्ता की अदाएं देख आएगा पसीना

दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा की सुपरहिट फिल्म 'दूल्हे राजा' के इस भोजपुरी गाना'नेहिया के फुलवा' के वीडियो को आप भी एंजल म्यूजिक ऑफिसियल चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को यहां 32,008,124 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news