दिनेश लाल का अभिनय और कल्पना की आवाज से सजे इस भोजपुरी छठ गीत ने मचाया धमाल
Advertisement

दिनेश लाल का अभिनय और कल्पना की आवाज से सजे इस भोजपुरी छठ गीत ने मचाया धमाल

Bhojpuri Chhath Geet: लोक आस्था का महापर्व छठ नहाय खाय के साथ शुरू हो गया है. आज छठ का पहला दिन है. ऐसे में चार दिन तक चलने वाले इस छठ महापर्व में आस्था की डूबकी लगाते लोगों के लिए भोजपुरी के छठ गीतों का बड़ा सहारा होता है.

दिनेश लाल का अभिनय और कल्पना की आवाज से सजे इस भोजपुरी छठ गीत ने मचाया धमाल

पटना : Bhojpuri Chhath Geet: लोक आस्था का महापर्व छठ नहाय खाय के साथ शुरू हो गया है. आज छठ का पहला दिन है. ऐसे में चार दिन तक चलने वाले इस छठ महापर्व में आस्था की डूबकी लगाते लोगों के लिए भोजपुरी के छठ गीतों का बड़ा सहारा होता है. भोजपुरी छठ गीतों के साथ लोक आस्था के इस महापर्व का मजा  दोगुना हो जाता है. ऐसे में कई भोजपुरी छठ गीत हैं जो इस दौरान जमकर वायरल होते हैं और इनको दर्शकों और सुनने वालों का खूब प्यार मिलता है. 

ऐसा ही एक भोजपुरी छठ गीत भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट आवाज की मल्लिका कल्पना पोटवारी की आवाज में रिलीज किया गया है. जिस गाने के वीडियो में उनका साथ शैलेंद्र मिश्रा और हर्षवर्धन सिंह ने अपनी आवाज के साथ दिया है. यह भोजपुरी छठ गीत 'अम्मा' इतना इमोशनल गाने है कि इसके वीडियो को देखकर आप भी भगवान सूर्य की महिमा गाने में डूब जाएंगे और आपकी भी आंखें छलक उठेंगी. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, हर्षिता पांडे और किरण यादव नजर आ रहे हैं. इन सबों ने अपने अभिनय से इस वीडियो में जान डाल दी है.  

दिनेश लाल यादव निरहुआ, कल्पना पोटवारी, शैलेंद्र मिश्रा और हर्षवर्धन सिंह के इस भोजपुरी छठ गीत 'अम्मा' के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुके हैं और इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुराधा पौडवाल का पारंपरिक छठ गीत 'कोपी कोपी बोलले सुरुज देव' सुना क्या आपने 

दिनेश लाल यादव निरहुआ, कल्पना पोटवारी, शैलेंद्र मिश्रा और हर्षवर्धन सिंह के इस भोजपुरी छठ गीत 'अम्मा' के बोल शैलेंद्र मिश्रा ने खुद लिखे हैं और इसका संगीत आशीष शर्मा ने दिया है. इस वीडियो का कॉसेप्ट, इसकी कहानी, इसका निर्माण और निर्देशन उज्जवल पांडे ने किया है. 

Trending news