लंदन की सड़कों पर ब्रिटिश एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आए गुंजन सिंह, वीडियो में अर्शिया भी दिखीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1427083

लंदन की सड़कों पर ब्रिटिश एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आए गुंजन सिंह, वीडियो में अर्शिया भी दिखीं

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा ने देश की सीमाओं के पार अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अब भोजपुरी फिल्मों और इसके एलबम के गानों की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर खूब हो रही है. देश के सभी जानेमाने भोजपुरी सितारे आपको दुनिया के अलग-अलग देशों में फिल्म या एलबम के गानों की शूटिंग करते नजर आ जाएंगे.

 लंदन की सड़कों पर ब्रिटिश एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आए गुंजन सिंह, वीडियो में अर्शिया भी दिखीं

पटना : इन दिनों भोजपुरी सिनेमा ने देश की सीमाओं के पार अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अब भोजपुरी फिल्मों और इसके एलबम के गानों की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर खूब हो रही है. देश के सभी जानेमाने भोजपुरी सितारे आपको दुनिया के अलग-अलग देशों में फिल्म या एलबम के गानों की शूटिंग करते नजर आ जाएंगे. खास बात यह है कि इन गानों के वीडियो में आपको विदेशी लोकेशन के साथ विदेशी अभिनेत्रियां भी वीडियो में दिख जाएंगी. 

इन दिनों भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह भी लंदन में हैं और वहां वह एक वीडियो में लंदन की सड़कों पर ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इसी वीडियो में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड बाला अर्शिया अर्शी भी नजर आ रही हैं. दोनों के रोमांस और को देखकर आपको लगेगा ही नहीं कि दोनों के बीच केमिस्ट्री की कोई कमी है.

fallback

बता दें कि इन तस्वीरों में से एक में गूंजन सिंह अर्शिया अर्शी के साथ नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में वह ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि गूंजन सिंह अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'पैक-अप' की शूटिंग के क्रम में लंदन पहुंचे हैं. इस फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह है. फिल्म में गुंजन सिंह, क्रिस्टिना, अर्शिया, अयाज खान, आदित्या ओझा, अंशुमान सिंह, सूर्या त्रिवेदी, हर्षिता कश्यप, निकिता जायसवाल, करिश्मा सैनी, कोमल सोनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

इस फिल्म के साथ ही गूंजन और अर्शिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक गाने के बारे में भी अपने चाहनेवालों से बताया था. उन्होंने लिखा था कि जल्द ही ये गाना 'मैं नहीं तो कौन बे ?' आप लोगों के बीच होगा. तो बता दें कि यह गाना रिलीज हो चुका है और जमकर वायरल भी हो रहा है. इस गाने की शूटिंग भी लंदन में हुई है. यहां की सड़कों पर ठुमके लगाते गूंजन सिंह और अर्शिया अर्शी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.   

इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह, अर्शिया अर्शी और बीबी बिजेंद्र सिंह नजर आ रहे हैं. इस गाने को गूंजन सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इसके बोल यादव राज ने लिखे हैं और इसका संगीत विक्की ने दिया है. इसे कोरियोग्राफ प्रसुन यादव ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh: दूसरी पत्नी को पवन सिंह देंगे तलाक! आज कोर्ट में हुए पेश, अदालत में जमकर हुआ बवाल

गूंजन सिंह और अर्शिया अर्शी के इस गाने 'मैं नहीं तो कौन बे ?' के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 158,723 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 13 हजार लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news