कैसे एक गलत फैसले से खत्म हो गया इस भोजपुरी अभिनेत्री का करियर!
Advertisement

कैसे एक गलत फैसले से खत्म हो गया इस भोजपुरी अभिनेत्री का करियर!

Bhojpuri actress Sonali Joshi: भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे अपना दायरा बढ़ा रहा है. तेजी से इस सिनेमा के दर्शकों की संख्या में इजाफा हो रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी अब देश की सीमा से बाहर भी लोगों को पसंद आने लगी है. दुनिया के कई देशों में भोजपुरी को देखने वाले दर्शक रहते हैं.

कैसे एक गलत फैसले से खत्म हो गया इस भोजपुरी अभिनेत्री का करियर!

पटना : Bhojpuri actress Sonali Joshi: भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे अपना दायरा बढ़ा रहा है. तेजी से इस सिनेमा के दर्शकों की संख्या में इजाफा हो रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी अब देश की सीमा से बाहर भी लोगों को पसंद आने लगी है. दुनिया के कई देशों में भोजपुरी को देखने वाले दर्शक रहते हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी के बाद सबसे बड़ा दर्शक वर्ग है जिसकी संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. 

सोनाली जोशी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब मचा चुकी हैं धमाल 
ऐसे में इस इंडस्ट्री में अपनी पैठ बनाने के लिए लोग रोज स्ट्रगल करते हैं. इनमे से कुछ लोगों के सपने को पंख मिल जाता है और कुछ का सपना अधूरा रह जाता है. ऐसी ही भोजपुरी इंडस्ट्री की एक लाजवाब अभिनेत्री थी सोनाली जोशी जिनकी खूबसूरती के चर्चे एक समय भोजपुरी के दर्शकों के बीच खूब रहे हैं. भोजपुरी ने अपने अभिनय के दमपर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बनाई थी लेकिन उनके एक गलत फैसले ने उनका पूरा फिल्मी करियर तबाह कर दिया. 

पवन सिंह के साथ सोनाली जोशी की जोड़ी मचा चुकी है धमाका 
पवन सिंह के साथ सोनाली की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया जाता था. दर्शक इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब रहते थे. 'रंगली चुनरिया तोहरे नाम की' में इस जोड़ी का तहलका सबको भाया. सोनाली ने प्रतिज्ञा, दरार, दीवाना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. निरहुआ और पवन के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाली इस अभिनेत्री ने साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह दिया और यहीं से शुरू हुआ सोनाली के करियर के ग्राफ के गिरने का सिलसिला. 

साउथ फिल्मों में करियर के लिए भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कहा अलविदा 
सोनाली का साउथ की फिल्मों में जाने का निर्णय गलत साबित हुआ और उन्हें इस इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिला. इसके बाद ना तो सोनाली को साउथ की फिल्में मिली ना ही अब उनके पास भोजपुरी फिल्म है. इस तरह उनका पूरा फिल्मी करियर समाप्त हो गया. 

भोजपुरी और साउथ की फिल्मों में अब मिल रहा है काम 
सोनाली 18 सालों में काफी बदल गई हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने कुछ टीवी शोज में काम भी किया लेकिन अब फिल्मों के पर्दे पर उनकी वापसी की राह मुश्किल दिखने लगी है. 

ये भी पढ़ें- फिर फंसे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लेखक! जीशान कादरी पर दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला  

Trending news