खेसारी लाल यादव ने LIVE आकर बताया अपना दर्द, बोले- मेरी बेटी को टारगेट मत करो, फोटो लगाकर गाना बनाया
topStories0hindi1463416

खेसारी लाल यादव ने LIVE आकर बताया अपना दर्द, बोले- मेरी बेटी को टारगेट मत करो, फोटो लगाकर गाना बनाया

Bhojpuri, Khesari Lal Yadav:  भोजपुरी फिल्मों  के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

खेसारी लाल यादव ने LIVE आकर बताया अपना  दर्द, बोले- मेरी बेटी को टारगेट मत करो, फोटो लगाकर गाना बनाया

पटना: Bhojpuri, Khesari Lal Yadav:  भोजपुरी फिल्मों  के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. साथ हीं उनके पोस्ट, फोटो और वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं.  वहीं दूसरी तरफ खेसारी भी अपने फैंस के दिलों में खूब बसते हैं, लेकिन भोजपुरी के दूसरे सितारों के साथ  खेसारी की लड़ाई-झगड़े भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. बता दें कि पवन सिंह और खेसारी के बीच काफी लंबे समय से आपसी रंजिश चल रही है. वहीं अब खेसारी ने उनकी बेटी को टारगेट करने पर राजपूत समाज को जवाब दिया है.

फोटो लगाकर गाना बनाया

खेसारी ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर राजपूत समाज से इमोशनल होकर  पूछा कि क्या गलत चीज को लोग हमेशा ऐसा ही सपोर्ट करोगे? जब ऐसी चीजें मेरी फैमिली पर आती हैं तो आप लोग क्यों चुप हो जाते हैं? मेरी बेटी का फोटो लगाकर अब गाना गाया गया है और मेरी बेटी को अब टारगेट किया गया है तो उस राजपूत समाज से मैं पूछना चाहता हूं कि जो लोग खेसारी को हथियार लेकर ढूंढ रहे थे, कहां है अब आप लोग? क्यों किसी बाप को मजबूर कर रहे हो, हमारी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है. आप ही का समाज मुझे घेर रहा है, जिन्होंने सोच रखा है कि खेसारी को बर्बाद कर देना है.

मेरी बेटी को टारगेट मत करो,

खेसारी ने इस वीडियो में आगे कहा कि मैं ऐसे ही स्टार नहीं बन गया इसके लिए मैंने बहुत मेहनत की है. मुझे इतना परेशान नहीं करो, आज एक स्टार नहीं, बल्कि पिता के तौर पर मैं आप सब से बात कर रहा हूं. हर आदमी के घर में बेटी तो जरूर होगी, हर किसी के घर में मां होगी।. अब समाज कहां हैं मेरी फैमिली फिर से टारगेट हो रही है.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ Head To Head: न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 साल से वनडे में नहीं जीता भारत, जानें किसका पलड़ा भारी

Trending news