'ट्यूशन वाली' के चक्कर में पड़े खेसारी लाल, अब हो रहा ऐसा हाल
Advertisement

'ट्यूशन वाली' के चक्कर में पड़े खेसारी लाल, अब हो रहा ऐसा हाल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का गाना हो और यह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव के गाने तो वैसे ही रिलीज के साथ यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव के नए गानों के वीडियो के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

'ट्यूशन वाली' के चक्कर में पड़े खेसारी लाल, अब हो रहा ऐसा हाल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का गाना हो और यह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव के गाने तो वैसे ही रिलीज के साथ यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव के नए गानों के वीडियो के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे हंगामेदार रहे हैं कि इनके कई वीडियो ने यूट्यूब पर 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना रखी है और ये गाने लगातार यहां ट्रेंड में भी बने रहते हैं. 

आपको बता दें कि एक गाना जो आज भी वह वायरल हो रहा है उस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव 'ट्यूशन वाली' के चक्कर में पड़ गए हैं. इसके बाद खेसारी लाल यादव के साथ क्या होता है यह तो आपको वीडियो देखकर ही पता चलेगा. इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहिट गायिका नेहा राज ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही 'ट्यूशन वाली' अभिनेत्री बेहतरीन नजर आ रही हैं और उनके जलवे ऐसे कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल का दबंग अंदाज और 'ट्यूशन वाली' की अदा और दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

खेसारी लाल यादव और नेहा राज के इस सुपरहिट भोजपुरी गाने 'ट्यूशन वाली' के वीडियो को एक बार फिर आप यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने अक्षरा को दिया 'चांदी के गिफ्ट', वीडियो हो रहा वायरल

खेसारी लाल यादव और नेहा राज के इस सुपरहिट भोजपुरी गाने 'ट्यूशन वाली' के वीडियो को आप आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 983,841 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 1 लाख 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news