Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को 'ट्यूशन वाली' से हुआ प्यार, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को 'ट्यूशन वाली' से हुआ प्यार, वायरल हुआ वीडियो

Khesari Lal Yadav: 'ट्यूशन वाली' (Tuition Wali) गाने में खेसारी अपने ट्यूशन में पढ़ने वाली लड़की से प्यार करते हैं. फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं.

 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को 'ट्यूशन वाली' से हुआ प्यार, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) चाहने वाले करोड़ों लोग हैं. अपनी गायकी और अभिनय के दम पर उन्होंने करोड़ों फैंस बना रखे हैं.  फैंस को खेसारी के फिल्मों और  गानों का काफी इंतजार करते हैं. इनके वीडियो फैंस को खूब पसंद आते हैं. खेसारी भी अपने फैंस के लिए लगातार गाने रिलीज करते रहते हैं. खेसारी लाल यादव ने 13 अगस्त 2022 को अपना नया गाना  'ट्यूशन वाली' (Tuition Wali) रिलीज किया है. 4 दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को फैंस ने इतना प्यार दिया कि अब इस गाने पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. 

'ट्यूशन वाली' से हुआ वायरल
'ट्यूशन वाली' (Tuition Wali) गाने में खेसारी अपने ट्यूशन में पढ़ने वाली लड़की से प्यार करते हैं और अपने दोस्तों को इस बारे में बता रहे हैं. गाने के वीडियो में खेसारी एक्ट्रेस आस्था सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस किया है. गाने के वीडियो में खेसारी अपने ट्यूशन में पढ़ने वाली लड़की का पिछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आस्था सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी गाने के वीडियों में काफी खूबसूरत लग रही है. लोगों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 5 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Film:'संघर्ष 2' से लीक हुआ खेसारी का लुक! डैशिंग लुक में नजर आए एक्टर

नेहा राज के साथ मिलकर गाया गाना
खेसारी लाल यादव ने इस गाने को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. वहीं पवन पांडे ने इस गाने के बोल लिखे हैं. गाने को श्याम सुंदर ने म्यूजिक दिया है. ये गाना आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब पर 13 अगस्त 2022 को रिलीज किया गया था. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 9000 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.  फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं.

Trending news