Bhojpuri Film:'संघर्ष 2' से लीक हुआ खेसारी का लुक! डैशिंग लुक में नजर आए एक्टर
Advertisement

Bhojpuri Film:'संघर्ष 2' से लीक हुआ खेसारी का लुक! डैशिंग लुक में नजर आए एक्टर

Bhojpuri Film: सोशल मीडिया पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) का नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनकी आने वाली फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) का बताया जा रहा है. 

Bhojpuri Film:'संघर्ष 2' से लीक हुआ खेसारी का लुक! डैशिंग लुक में नजर आए एक्टर

Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की शूटिंग में जोरों शोरों से चल रही है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग उन्होंने पिछले दिनों बैंकॉक में की है. अब इसकी टीम वापस भारत लौट चुकी है और फिल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग भारत में ही की जाएगी. इसी बीच सोशल मीडिया पर खेसारी का नया लुक (Khesari New Look) तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे लुक को संघर्ष 2 का लुक बताया जा रहा है. वायरल हो रहे फोटो में उनकी बूढ़ा लुक दिखाया गया है. फैंस को उनका डैशिंग लुक काफी पसंद आ रहा है.

'संघर्ष 2' का लुक वायरल
दरअसल, फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से खेसारी लाल यादव का नया लुक शेयर किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर के बाल हल्क सफेद और काले हैं और दाढ़ी में उनका डैशिंग अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. फोटो में उन्हें बूट, जींस और  टी-शर्ट में देखा जा सकता है. बता दें कि खेसारी का ये अब तक का सबसे अलग अवतार है. इस फोटो में वो काफी रिची लुक में दिखाई दे रहे हैं, मगर उनका बूढ़ा अवतार देखने तो मिल रहा है. अगर ये फोटो फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2 New Look) के सेट की है तो इस फिल्म में वो इसी अवतार में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने बैंगन बेचते हुए प्रीति राज ने पूछा- 'लंबा वाला या गोल वाला'

फैंस के बीच एक्साइटमेंट 
बता दें कि फिल्म का पहला हिस्सा काफी जबरदस्त था. फिल्म की सफलता को देखते हुए कहानी को आगे बढ़ाया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के दूसरे भाग के लिए किसी नई कहानी को नहीं लिखा गया है, लेकिन खेसारी के लुक को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहानी को नए शिरे से लिखा गया है और उनका लुक कैरी फॉर्वड किया गया हो. खैर, जो भी है खेसारी के इस लुक ने फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. फैंस अपने चहेते स्टार को जल्द से जल्द  इस नए लुक में देखना चाहते हैं.

Trending news