Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ‘सेनुरवा’ ने लोगों को किया इमोशनल, गाने में छलका दर्द
topStories0hindi1465867

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ‘सेनुरवा’ ने लोगों को किया इमोशनल, गाने में छलका दर्द

Bhojpuri Song:  खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है सेनुरवा. इस गाने में खेसारी के साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. दोनों को इस गाने में खूब पसंद किया जा रहा है. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ‘सेनुरवा’ ने लोगों को किया इमोशनल, गाने में छलका दर्द

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने बेहतरीन अभिनय के साथ गायकी के लिए भी बहुत मशहूर हैं.  हाल ही में उनकी बेटी की फोटो के साथ किसी ने गाने का लगा दिया था. जिसके बाद उन्होंने लाइव आकर लोगों से बात की और अपनी नाराजगी जाहिर की. वहीं, हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है सेनुरवा. इस गाने में खेसारी के साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. दोनों को इस गाने में खूब पसंद किया जा रहा है. 

एक लाख के पार हुए व्यूज
‘सेनुरवा’गाना एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को लोगों के द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है. वहीं दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, इस गाने के जरिए दिखाया गया है कि दोनों ही कलाकार एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ कारणों के चलते दोनों की शादी नहीं हो पाती है. इसलिए उन्हें किसी और से शादी करनी पड़ती है. इस दौरान दोनों गाने के जरिए अपने दर्द को जाहिर करते हैं. इस गाने को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना फिल्म डोली सजा के रखना का है. 

"डोली सजा के रखना" फिल्म का गाना
‘सेनुरवा’गाने को प्रियंका सिंह के द्वारा गाया गया है. प्रियंका की आवाज में इस गाने को खूब पसंद किया गया है. वहीं, गाने की मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म "डोली सजा के रखना" में रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रोशन सिंह हैं. वहीं इस गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़िये: विश्व एड्स दिवस जागरूकता कार्यक्रम में शामिल हुए डिप्टी सीएम तेजस्वी, कहा- घृणा न करें लोग

Trending news