खेसारी लाल यादव ने लाइव आकर बताया कैसे डिलीट हुई मटक मटक सॉन्ग, 'बड़े भाई' की ओर किया इशारा
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने लाइव आकर बताया कैसे डिलीट हुई मटक मटक सॉन्ग, 'बड़े भाई' की ओर किया इशारा

भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'मटक मटक' ( Matak Matak) और खेसारी का भोजपुरी गाना ( Bhojpuri Song) 'कमरिया पर भाला चली' (Kamriya Pe Bhala Chali) रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही यूट्यूब से डिलीट हो ग

खेसारी लाल यादव ने लाइव आकर बताया कैसे डिलीट हुई मटक मटक सॉन्ग, 'बड़े भाई' की ओर किया इशारा

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'मटक मटक' ( Matak Matak) और खेसारी का भोजपुरी गाना ( Bhojpuri Song) 'कमरिया पर भाला चली' (Kamriya Pe Bhala Chali) रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही यूट्यूब से डिलीट हो गया था. जिसके बाद खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर दोनों गाने को डिलीट होने का कारण बताया है. खेसारी लाल यादव ने किसी का बिना नाम तो नहीं लिया लेकिन इसका आरोप उन्होंने 'बड़े भाई' पर लगाया है. अब खेसारी के वो बड़े भाई कौन हैं इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल होगा, लेकिन उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के एक बड़े स्टार की ओर इशारा किया है.

दो गाने डिलीट हो गए थे
खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि यूट्यूब से मेरे दो गाने डिलीट हो गए थे. इसका कारण मुझे पता है, लेकिन ठीक है थोड़ी देर के लिए परेशानी होती है और अगर मैं परेशानियां आप सभी से बोलू तो फिर से विवाद खड़ा होगा. उन चीजों से मैं बहुत दूर हो गया. कोई भी गायक काफी मेहनत करके गाना  बनाता है. कुछ पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से लोग... ठीक है दोनों गाना आज  फिर से रिलीज हो गया है.

इस दौरान खेसारी लाल यादव भोजपुरी के गानों के लेखक टुनटुन का जिक्र करते हुए कहा कि टूनटून बहुत प्यारा बच्चा है बहुत मेहनत करके कंपनी बनाया है. दो पैसे कमाने के लिए उसने कंपनी बनाया है. 'कमरिया पर भला चली' को भले ही डिलीट कर दिया गया है. लेकिन इस गाने को फिर से यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है.  इस गाने पर आप लोग भरपूर प्यार दीजिए.

ये भी पढ़ें- आखिर अक्षरा सिंह ने ऐसा क्यों कहा कि 'इसे अकेले में ट्राई मत करना'

बड़े भाई की वजह से समस्या 
खेसारी लाल यादव ने मटक-मटक गाने को लेकर कहा कि एक गाना रिलीज हुआ था. मटक-मटक गाने में को मैंने नहीं है. इस गाने में सपना चौधरी के साथ मैं नजर आया था. यूट्यूब पर यह गाना ट्रेंडिंग पर था, लेकिन उसको भी यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया. प्रॉब्लम हो रही है तो ठीक है आप लोग मेर साथ में हैं तो भी ठीक है और ये समस्या कॉपीराइट की नहीं है. एक बड़े भाई हैं हमारे. यह समस्या उनकी वजह से हो रही है. देखते हैं कब तक बड़े भाई परेशान कर रहे हैं. ठीक हैं आप लोगों का प्यार जब तक मिलता रहेगा. कुछ लोग को यह लगता है कि खेसारी के जीवन में हम प्रॉब्लम खड़ा करेंगे तो खेसारी परेशान हो जाएगा. मैं कभी किसी चीज से परेशान नहीं होता. अब तो बिल्कुल भी परेशान नहीं होता. मेरे साथ आप लोग हैं और मेरे साथ हर परेशानी में खड़े रहते हैं. 

Trending news