खेसारी लाल का गाना 'तोहार सूरत' ने मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

खेसारी लाल का गाना 'तोहार सूरत' ने मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता. खेसारी लाल यादव के नए पुराने सभी गानों को आप यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं.

खेसारी लाल का गाना 'तोहार सूरत' ने मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता. खेसारी लाल यादव के नए पुराने सभी गानों को आप यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. ऐसे में खेसारी लाल के गानों के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' का एक गाना 'तोहार सूरत' ने तहलका मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को आप अभी भी यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. इस गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव ने सजाया है. बता दें कि इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री सहर आफ्शा नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में बेहद सामान्य से लेकिन बेहतरीन नजर आ रहे हैं. वह भगवान कृष्ण की भक्ति में डूबे हुए दिख रहे हैं. फिल्म के इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है.  

खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' में सहर आफ्शा, दीपक सिन्हा, संजय महानंद ने इनके साथ मुख्य भूमिका अदा की है. इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूलवाला, निशांत उज्ज्वल हैं. फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और संवाद रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं. जबकि रिकी गुप्ता ने इसे कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें- यश कुमार की फिल्म में चांदनी सिंह का धमाकेदार आइटम सॉन्ग 'चिकनी कमर', वीडियो वायरल

खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के इस गाने 'तोहार सूरत' को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, इस गाने के वीडियो को अभी तक 2,030,719 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news