यश कुमार की फिल्म में चांदनी सिंह का धमाकेदार आइटम सॉन्ग 'चिकनी कमर', वीडियो वायरल
Advertisement

यश कुमार की फिल्म में चांदनी सिंह का धमाकेदार आइटम सॉन्ग 'चिकनी कमर', वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के दर्शक फिल्म या एलेबम के किसी भी गाने को खूब देखते हैं. रिलीज के साथ ही भोजपुरी के गाने किसी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को नए गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से रहता है.

यश कुमार की फिल्म में चांदनी सिंह का धमाकेदार आइटम सॉन्ग 'चिकनी कमर', वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के दर्शक फिल्म या एलेबम के किसी भी गाने को खूब देखते हैं. रिलीज के साथ ही भोजपुरी के गाने किसी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को नए गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से रहता है. वहीं अगर भोजपुरी फिल्म के आइटम नंबर की बात करें तो यह रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगता है. 

आपको बता दें कि ऐसे में भोजपुरी की एक सुपरहिट फिल्म 'देशभक्त परशुराम' का एक गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना इस फिल्म का सुपरहिट आइटम सॉन्ग है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया था और अब भी यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में आइटम सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री चांदनी सिंह, जिनके जलवे को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. चांदनी सिंह का जलवा इस गाने में इतना नमकीन है कि इस गाने के वीडियो को देखकर लोग झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. इस गाने में चांदनी सिंह की 'चिकनी कमर' पर हर किसी का दिल आ जाएगा. 

चांदनी सिंह के इस आइटम नंबर 'चिकनी कमर' पर थिरकते लोग आपको दिख जाएंगे. फिल्म में यश कुमार, शुभी शर्मा, अवधेश मिश्रा, हर्षिता कश्यप, चांदनी सिंह, विष्णु शंकर (बेलु), कर्ण पांडे, बालेश्वर सिंह, सुरेंद्र मिश्रा ने मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं बता दें कि इस गाने को नाजिम हरमन, खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के गीतकार और संगीतकार मुन्ना दुबे हैं. फिल्म के निर्माता रमा प्रसाद हैं वहीं इसके निर्देशक राजकिशोर प्रसाद (राजू) हैं. 

ये भी पढ़ें- Monalisa: समुद्र किनारे मोनालिसा ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा, तस्वीरें देख धड़का फैंस का दिल

चांदनी सिंह के इस आइटम नंबर 'चिकनी कमर' को आप एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को 538,357 से ज्यादा बार देखा गया है. इस गाने के वीडियो 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news