शिप्रा को खेसारी लाल यादव नजर आते हैं 'रोमांटिक राजा', हो गया हंगामा
Advertisement

शिप्रा को खेसारी लाल यादव नजर आते हैं 'रोमांटिक राजा', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव ने काफी परेशानियों से लड़ते-झगड़ते यह मुकाम हासिल किया है. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि इसे आप दुनिया के हर कोने में बजते सुन सकते हैं.

शिप्रा को खेसारी लाल यादव नजर आते हैं 'रोमांटिक राजा', हो गया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव ने काफी परेशानियों से लड़ते-झगड़ते यह मुकाम हासिल किया है. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि इसे आप दुनिया के हर कोने में बजते सुन सकते हैं. खेसारी लाल यादव के वीडियो यूट्यूब पर बेहतरीन परफॉर्म करते रहे हैं. आज भी खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है. 

ऐसे में आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल का गाया एक भोजपुरी सुपरहिट गाना 'रोमांटिक राजा' इन दिनों एक बार फिर ये वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का यह गाना रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस गाने 'रोमांटिक राजा' का वीडियो एकदम बॉलीवुडिया अंदाज में फिल्माया गया है. जहां इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो ने एक बार फिर से धमाल मचा रखा है. आपको बता दें कि शिप्रा गोयल इस गाने के वीडियो में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल का गाया भोजपुरी सुपरहिट गाना 'रोमांटिक राजा' के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं और इसका संगीत शिप्रा गोयल ने ही दिया है. इस ट्रेक को मुदस्सर खान ने डायरेक्ट और कोरियोग्राफ किया है. इसके म्यूजिक को अभिजित वघानी ने प्रोड्यूस किया है. 

ये भी पढ़ें- अर्शिया बोलीं 'लईटिया ए सैयां भुकूर-भुकूर करी', पवन ने ऐसे जलाई बत्ती

खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल का गाया भोजपुरी सुपरहिट गाना 'रोमांटिक राजा' के वीडियो को ब्लू बिट स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 14,039,598  से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं इसे 5 लाख 43 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news