अर्शिया बोलीं 'लईटिया ए सैयां भुकूर-भुकूर करी', पवन ने ऐसे जलाई बत्ती
Advertisement

अर्शिया बोलीं 'लईटिया ए सैयां भुकूर-भुकूर करी', पवन ने ऐसे जलाई बत्ती

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह जिन्होंने अपने अभिनय और गायकी से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. आज भी पवन सिंह को चाहनेवालों की तादाद में कमी नहीं आई है. पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगता है.

अर्शिया बोलीं 'लईटिया ए सैयां भुकूर-भुकूर करी', पवन ने ऐसे जलाई बत्ती

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह जिन्होंने अपने अभिनय और गायकी से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. आज भी पवन सिंह को चाहनेवालों की तादाद में कमी नहीं आई है. पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगता है. यही वजह है कि पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. यूट्यूब पर पवन सिंह के गाने आपको हमेशा ट्रेंडिंग में मिल जाएंगे. 

पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और पवन की जोड़ी सबके साथ दर्शकों को खूब पसंद आई है. ये अलग बात है कि अक्षरा सिंह और  पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते थे, लेकिन किसी अन्य अभिनेत्री के साथ पवन सिंह का होना भी पर्दे पर धमाल मचाता रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री अर्शिया अर्शी के साथ पवन सिंह का एक सुपरहॉट भोजपुरी सॉन्ग 'लईटिया ए सैयां भुकूर-भुकूर करी' ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ अर्शिया का रोमांस ऐसा की इसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस जानलेवा है. 

अर्शिया अर्शी के साथ पवन सिंह के इस सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'लईटिया ए सैयां भुकूर-भुकूर करी' को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'बॉस' का है. इसमें पवन सिंह, अर्शिया अर्शी, महेश मांजरेकर, काजल राघवानी, चांदनी सिंह, संजय वर्मा, अमित शुक्ला ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के निर्देशक अरविंद चौबे और निर्माता प्रेम राय हैं. फिल्म के इस गाने का संगीत ओम झा ने दिया है और इसके बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- खुशी दुबे ने कहा 'जून के गर्मी भईल बा जवानी', चिंटू पांडे से मिला ये जवाब 

अर्शिया अर्शी के साथ पवन सिंह के इस सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'लईटिया ए सैयां भुकूर-भुकूर करी' को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 2,220,954 बार देखा गया है और वहीं इसे 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news