जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं आपके चहेते भोजपुरी अभिनेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1432336

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं आपके चहेते भोजपुरी अभिनेता

  बॉलीवुड अभिनेताओं के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में अगर किसी इंडस्ट्री के अभिनेता रहते हैं तो वह है भोजपुरी सिनेमा या भोजीवुड. भोजपुरी सिनेमा के अभिनेताओं का जलवा ऐसा कि इनकी एक झलक पाने को दर्शक बेताब रहते हैं.

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं आपके चहेते भोजपुरी अभिनेता

पटना :  बॉलीवुड अभिनेताओं के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में अगर किसी इंडस्ट्री के अभिनेता रहते हैं तो वह है भोजपुरी सिनेमा या भोजीवुड. भोजपुरी सिनेमा के अभिनेताओं का जलवा ऐसा कि इनकी एक झलक पाने को दर्शक बेताब रहते हैं. भोजपुरी के कुछ नामी गिरामी अभिनेताओं और गायकों की फिल्में और उनके एलबम के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. आपको बता दें कि भोजपुरी के इन तमाम स्टारों को पसंद करनेवाले केवल देश भर में ही नहीं विदेशों में भी इन्हें खूब प्यार और सम्मान मिलता है. इन भोजपुरी अभिनेताओं को पसंद किए जाने के पीछे की वजह इनके दर्शक हैं. आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा दर्शक भोजपुरी सिनेमा के पास हैं और इनकी संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. यह दर्शक वर्ग दुनिया के कोने-कोने में बसे हुए हैं. ऐसे में आपको बता दें कि भोजपुरी के आपके चहेते अभिनेता कितने संपत्ति के मालिक हैं अगर आप नहीं जानते हैं तो यह हम आपको बताएंगे.  

पवन सिंह
भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर के पवन सिंह के गाने दुनिया के लगभग हर देश में बजते सुने जा सकते हैं. पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह 40 करोड़ से ज्यादा संपत्ति के मालिक बताए जाते हैं. वह इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेता हैं.  

मनोज तिवारी
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय बिग बी के नाम से मशहूर और अब राजनीति में सक्रिय अभिनेता और सिंगर मनोज तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. मनोज तिवारी के पास लगभग 24 से 25 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति है. 

रवि किशन
हिंदी सिनेमा से अपनी शुरुआत कर साउथ और मराठी फिल्म के पर्दे पर अपने अभिनय से धमाल मचा चुके एवं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन को कौन नहीं जानता है. रवि किशन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया. उनकी कुल संपत्ति  20 से 21 करोड़ रुपए बताई जाती है. 

खेसारी लाल यादव 
मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने आवाज और अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के पास 10 से 12 करोड़ की संपत्ति है जिसके वह मालिक हैं. 

दिनेश लाल यादव 
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता के दीवानों की संख्या भी कम नहीं है. दिनेश लाल यादव निरहुआ अब भारतीय राजनीति में काफी सक्रिय हैं और भाजपा की तरफ से आजमगढ़ से सांसद हैं. उनकी कुल संपत्ति 10 करोड़ रुपए हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू 
अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सफलता तो हासिल की लेकिन उनका सफर भोजपुरी मंचों से शुरू हुआ था. भोजपुरी के केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अरविंद अकेला कल्लू के दीवाने भी बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में आपको बता दें कि उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. 

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद और सनी लियोनी से भी ज्यादा ग्लैमरस हैं भोजपुरी की ये हसीनाएं, तस्वीरें देख आप हो जाएंगे हैरान

Trending news