'चादर में गदर' मचा रहे पवन और काव्या का यह वीडियो फिर हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348887

'चादर में गदर' मचा रहे पवन और काव्या का यह वीडियो फिर हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड एवं ग्लैमरस अभिनेत्री काव्या सिंह की जोड़ी का भोजपुरी गाना 'चादर में गदर' सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस भोजपुरी गाने के वीडियो को एक बार फिर दर्शकों के द्वारा ट्रेंड कराया जा रहा है.

'चादर में गदर' मचा रहे पवन और काव्या का यह वीडियो फिर हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड एवं ग्लैमरस अभिनेत्री काव्या सिंह की जोड़ी का भोजपुरी गाना 'चादर में गदर' सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस भोजपुरी गाने के वीडियो को एक बार फिर दर्शकों के द्वारा ट्रेंड कराया जा रहा है. पवन और काव्या के इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के फैन्स उनके गानों को खूब पसंद करते हैं, यही वजह है कि उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ मिलियन में व्यूज हासिल कर लेते हैं. उनका गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

पवन सिंह के गानों की दीवानगी ऐसी की दुनिया भर में हर जगह उनके गाने आप बजते हुए सुने जा सकते हैं. ऐसे में पवन सिंह और काव्या सिंह का यह गाना भी वायरल हो रहा है. पवन सिंह और काव्या सिंह की फिल्म 'संग्राम' का एक गाना 'चादर में गदर' एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह जितने दबंग लग रहे हैं, काव्या सिंह उतनी ही सुपरहॉट लग रही हैं. काव्या और पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे.  इन दोनों इस गाने में केमिस्ट्री ने एक बार फिर से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

पवन सिंह और काव्या की फिल्म 'संग्राम' के इस भोजपुरी गाने 'चादर में गदर' को पवन सिंह और खुशबू जैन ने गाया है. इस गाने के बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं. वहीं इस गाने का संगीत अमन श्लोक ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल के जिस गाने ने मचाया था धमाल, उसका व्यूज 8 करोड़ के पार 

पवन सिंह और काव्या सिंह के इस गाने  'चादर में गदर' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को अबतक 17,438,063 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस फिल्म में पवन सिंह, काव्या सिंह, विजय भट्ट, अवधेश मिश्रा, अमर ज्योति मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को जगदीश शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसको सुजीत तिवारी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.

Trending news