यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर तीन पर पवन सिंह का नया गाना 'गेरुआ ओढ़निया'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1273621

यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर तीन पर पवन सिंह का नया गाना 'गेरुआ ओढ़निया'

Pawan Singh New Song:पवन सिंह का नया गाना 'गेरुआ ओढ़निया' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पवन सिंह ने इस गाने को भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है

यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर तीन पर पवन सिंह का नया गाना 'गेरुआ ओढ़निया'

पटना:Pawan Singh New Song: सावन महीना शंकर भगवान को बहुत प्रिय है. ऐसे में सावन के महीने में लोग शंकर भगवान की भक्ति में लीन हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी हर रोज शंकर भगवान को समर्पित गाने रिलीज हो रहे है. सावन के पावन महीने में भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह भी लगातार बोल बम के गाने रिलीज कर रहे हैं. पवन सिंह के गाए बोल बम गाने यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर तीन पर
पवन सिंह का नया गाना 'गेरुआ ओढ़निया' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पवन सिंह ने इस गाने को भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है. पवन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'गेरुआ ओढ़निया' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह का गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है. 'गेरुआ ओढ़निया' यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर तीन पर ट्रेंड कर रहा है. 

'गेरुआ ओढ़निया' 4 मिलियन के पार 
'गेरुआ ओढ़निया' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पवन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं. दोनों की भक्तिमय अदा देखकर आप दीवाने हो जाएंगे. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Gana: कल्लू का नया गाना 'हरियर चुडिया कलाई में' हुआ वायरल, देखें वीडियो

'ले जात बाड़ू देवघर' कर रहा ट्रेंड 
बता दें कि पवन सिंह का एक और गान 'ले जात बाड़ू देवघर' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को भी पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. पवन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं.  

Trending news