'पटना के घाट' पर जब पूजा के साथ छठ मनाने पहुंचे पवन सिंह
Advertisement

'पटना के घाट' पर जब पूजा के साथ छठ मनाने पहुंचे पवन सिंह

Bhojpuri Chhath Geet: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में दर्शक हैं. उससे भी ज्यादा दीवाने उनकी आवाज के लोग हैं. ऐसे में आपको बता दें कि लोकआस्था के इस महापर्व पर भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो और पवन सिंह का गाना इसमें ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

'पटना के घाट' पर जब पूजा के साथ छठ मनाने पहुंचे पवन सिंह

पटना : Bhojpuri Chhath Geet: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में दर्शक हैं. उससे भी ज्यादा दीवाने उनकी आवाज के लोग हैं. ऐसे में आपको बता दें कि लोकआस्था के इस महापर्व पर भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो और पवन सिंह का गाना इसमें ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. लोक आस्था का महापर्व छठ 28 अक्टूबर से प्रारंभ हो चुका है, इस पर्व पर छठ घाटों को सजा दिया गया है और यहां ये भोजपुरी के छठ गीत माहौल को भक्तिमय कर रहे हैं. 

ऐसे में पावरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' भी रिलीज के साथ दर्शकों की पसंद बन गया है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर देखा जा रहा है. बता दें कि इस गाने में पवन सिंह की आवाज हमेशा की तरह बेहतरीन लग रही है. वहीं गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ पूजा निषाद के अभिनय ने यूट्यूब का माहौल एकदम भक्ति के रंग से सराबोर कर दिया है. पवन सिंह पटना के घाट पर पूजा के साथ छठ मनाने पहुंचे हैं. 

पवन सिंह और पूजा निषाद का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 594,199 से ज्यादा व्यूज और 93 हजार से ज्यादा लाइक्स चंद घंटों में मिल चुके हैं. इसी से आप इसके वायरल होने का अंदाजा लगा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह का ये छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' देखा क्या आपने? 

पवन सिंह और पूजा निषाद का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा बस्सी ने दिया है. इस गाने के वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को देखकर आप भी इस त्यौहार के रंग में अपने को रंग सकते हैं. 

Trending news