अक्षरा सिंह का ये छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' देखा क्या आपने?
Advertisement

अक्षरा सिंह का ये छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' देखा क्या आपने?

Bhojpuri Chhath Geet: दीपावली का त्यौहार बीतने के बाद अब बिहार, झारखंड और पूर्वांचल सहित जहां भी इन प्रदेशों के लोग रह रहे हैं. दुनिया के हर उस कोने में छठ की तैयारी जोरों से जारी है. आज नहाय खाय के साथ छठ का त्यौहार शुरू हो गया है. लोक आस्था के इस महापर्व की धूम चारों ओर है.

अक्षरा सिंह का ये छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' देखा क्या आपने?

पटना : Bhojpuri Chhath Geet: दीपावली का त्यौहार बीतने के बाद अब बिहार, झारखंड और पूर्वांचल सहित जहां भी इन प्रदेशों के लोग रह रहे हैं. दुनिया के हर उस कोने में छठ की तैयारी जोरों से जारी है. आज नहाय खाय के साथ छठ का त्यौहार शुरू हो गया है. लोक आस्था के इस महापर्व की धूम चारों ओर है. छठ घाट सज चुके हैं और बाजार में रौनक फैली हुई है. ऐसे में छठ त्यौहार की मजा भोजपुरी गानों के बिना अधूरा है.  ऐसे में भोजपुरी सितारों के द्वारा छठ के गीत महीनों पहले से रिलीज किए जाते रहे हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है. 

भोजपुरी कलाकारों के गाने ना हों तो इस त्यौहार का मजा कम हो जाएगा. छठ घाटों पर बजते इन भोजपुरी छठ गीतों की वजह से रौनक बनी रहती है. ऐसे में भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह भी एक छठ गीत लेकर आई हैं और यह मां की भक्ति की गीत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह की आवाज किसी कोयल की मधुर आवाज से कम नहीं है. अक्षरा सिंह का गाया यह छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' से वायरल हो रहा है. 

अक्षरा सिंह का गाया यह छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' के वीडियो को आप नीमन हिट्स यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसे रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से 24 घंटे के भीतर 359,101 से ज्यादा व्यूज और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के ये छठ गीत आप इस लोक आस्था के महापर्व पर जरूर सुनें, मन भक्ति से भर जाएगा

अक्षरा सिंह का गाया यह छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत गोविंद ओझा ने दिया है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह स्वयं नजर भी आ रही हैं. इस वीडियो को भी अक्षरा सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे एडिट शैलेंद्र ने किया है. 

Trending news