रंजीत सिंह का गाना 'पटना के मेला चल सईया हो' मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340813

रंजीत सिंह का गाना 'पटना के मेला चल सईया हो' मचा रहा हंगामा

   मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा जल्द ही आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी के गाने के बिना इस त्योहार का आनंद कम पड़ जाता है. मां की भक्ति के भजन को जितना भोजपुरी के कलाकारों के द्वारा गाया जाता है उतना किसी भी भाषा में नहीं किया जाता.

रंजीत सिंह का गाना 'पटना के मेला चल सईया हो' मचा रहा हंगामा

पटना :   मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा जल्द ही आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी के गाने के बिना इस त्योहार का आनंद कम पड़ जाता है. मां की भक्ति के भजन को जितना भोजपुरी के कलाकारों के द्वारा गाया जाता है उतना किसी भी भाषा में नहीं किया जाता. भोजपुरी भक्ति गीत बड़ी संख्या में यूट्यूब पर रिलीज किया जाता है और ये गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं. आपको बता दें कि मां की उपासना के इस त्योहार के पहले ही बड़ी संख्या में भोजपुरी के भक्ति भजन तेजी से रिलीज किए जाते हैं. 

आपको बता दें कि रंजीत सिंह का एक ऐसा ही भोजपुरी देवी भजन रिलीज किया गया है. इस मां की भक्ति के भजन ने रिलीज के साथ ही लोगों के दिलों में घर कर लिया है. इस गाने के बोल लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने 'पटना के मेला चल सईया हो' को सुनकर आपका मन भी मां की भक्ति से झूम हो उठेगा और आप भी दुर्गापूजा के उस मेले को याद करेंगे.  

रंजीत सिंह के इस भोजपुरी भक्ति गीत 'पटना के मेला चल सईया हो' के वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो ने रिलीज के साथ यहां हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 217,388  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 11 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- मेघा से बोले खेसारी 'तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा', मिला ये जवाब

रंजीत सिंह के इस भोजपुरी भक्ति गीत 'पटना के मेला चल सईया हो' के बोल सोनू स्नेही ने लिखे हैं और इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इस वीडियो को मनोज वरुण ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news