निरहुआ से बोली संभावना सेठ करो प्यार 'ना तो फुर्र से चीड़िया उड़ जाई', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279623

निरहुआ से बोली संभावना सेठ करो प्यार 'ना तो फुर्र से चीड़िया उड़ जाई', वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के गाने हो और वायरल नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऊपर से भोजपुरी फिल्म का कोई आइटम नंबर हो और उसके वायरल होते आपने नहीं देखा होगा यह तो संभव ही नहीं है.

निरहुआ से बोली संभावना सेठ करो प्यार 'ना तो फुर्र से चीड़िया उड़ जाई', वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के गाने हो और वायरल नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऊपर से भोजपुरी फिल्म का कोई आइटम नंबर हो और उसके वायरल होते आपने नहीं देखा होगा यह तो संभव ही नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सीमा सिंह, राखी सावंत, संभावना सेठ और मोनालिसा जैसी हॉट अभिनेत्रियों ने अपनी अदाओं से आइटम नंबर को और सुपरहॉट बना दिया. 

ऐसे में संभावना सेठ का एक आइटम नंबर आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में संभावना सेठ के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ नजर आ रहे हैं. आपको बता दें यह गाना 'ना तो फुर्र से चीड़िया उड़ जाई' निरहुआ की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हीरो वर्दीवाला'  का है. इस गाने के वीडियो ने अभी भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. वीडियो में संभावना सेठ के ठुमके और उसकी अदाएं देख आपको भी पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में निरहुआ और संभावना संठ ने ऐसा गदर मचाया है कि इस गाने पर झूमते-नाचते लोग अभी भी आपको दिख जाएंगे. 

संभावना सेठ के इस भोजपुरी आइटम नंबर 'ना तो फुर्र से चीड़िया उड़ जाई' को अपनी आवाज से ओम कुमार झा और प्रियंका सिंह ने सजाया है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम कुमार झा ने दिया है. यह वीडियो एक बार फिर से गदर काट रहा है. 

ये भी पढ़ें- WATCH : शिल्पी राज और सौरभ रॉयल का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के सोमारी'

संभावना सेठ के इस भोजपुरी आइटम नंबर 'ना तो फुर्र से चीड़िया उड़ जाई' के वीडियो को आप अल्ट बालाजी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 7,049,439 बार देखा गया है और इसे 40 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news