सुशील मोदी ने साधा CM नीतीश पर निशाना, पूछा-थाने में घुसकर पुलिस को पीटना क्या जनता राज है?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1345141

सुशील मोदी ने साधा CM नीतीश पर निशाना, पूछा-थाने में घुसकर पुलिस को पीटना क्या जनता राज है?

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जोरदार निशाना साधा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने नीतीश कुमार के राज्य में 'जनता राज' होने पर पलटवार करते हुए कहा कि राजधानी पटना में थाने में घुसकर भीड़ पुलिस की पिटाई करती है और पुलिस उपाधीक्षक को धमकी दी जाती है, क्या यही जनता राज है?

सुशील मोदी ने वीडियो को किया जारी

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को वीडियो जारी कर कहा है कि पिछले दो दिनों से राजधानी पटना के पीरबहोर इलाके को सब्जी बाग के लोगों ने घेरकर रखा है. उन्होंने पूरी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पटना के पीरबहोर पुलिस ने कुछ अपराधियों को गिरफ्तार किया तो भीड़ ने अपराधी को छुड़ा लिया और पुलिसकर्मी पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. कल (शुक्रवार) को अनवर अहमद खुद थाने जाकर पुलिस के साथ गाली-गलौज किया. कुछ देर बाद उनके बेटा अशफर अहमद भी थाने पहुंच गए और पुलिस को धमकी दी कि "तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा. पुलिस भी इतना डर गई कि अनवर अहमद को छोड़ दिया."

मोदी ने कहा कि अनवर अहमद वही हैं जिन्हें लालू प्रसाद ने राज्यपाल कोटे से एमएलसी मनोनीत किए गए थे. बिहार को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन थे, जिनका काम था लालू प्रसाद के काले धन को सफेद करना.

उन्होंने कहा कि यह हाल राजधानी पटना का है. उन्होंने मुख्यमंत्री से सवालिया लहजे में कहा, "आप तो कहते हैं कि यहां जनता का राज है, क्या यही जंनता का राज है. राजद के नेता और पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह फरार है, क्या यही जनता का राज है." उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि "राजद से जुड़े लोग हैं, उनका मन इतना बढ़ गया है कि उनको लगता है कि अब हमारी सरकार बन गई है." उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो अनवर अहमद को गिरफ्तार करवाकर दिखाएं. उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री कार्तिक सिंह फरार हैं. बालू खनन मामले में कार्यालय में घुसकर अधिाकरियों को धमकी दी जाती है, क्या सही जनता राज है?

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Trending news