Top 7 Bhojpuri Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल के इन होली गीतों का हंगामा, इन सात गीतों को सूची में डालें
Advertisement

Top 7 Bhojpuri Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल के इन होली गीतों का हंगामा, इन सात गीतों को सूची में डालें

Top 7 Bhojpuri Holi song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का जलवा भोजपुरी दर्शकों के दिलों में लगातार जारी रहता है. दोनों के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद करोड़ों में हैं और इन दोनों के गाने दुनिया के हर कोने में बजते हुए आप सुन सकते हैं.

 Top 7 Bhojpuri Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल के इन होली गीतों का हंगामा, इन सात गीतों को सूची में डालें

पटना : Top 7 Bhojpuri Holi song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का जलवा भोजपुरी दर्शकों के दिलों में लगातार जारी रहता है. दोनों के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद करोड़ों में हैं और इन दोनों के गाने दुनिया के हर कोने में बजते हुए आप सुन सकते हैं. होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में भोजपुरी के होली गाने लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. ऐसे में इनदोनों सुपरस्टार कलाकारों के कई होली के गाने रिलीज किए गए हैं. इनमें से दोनों के कुल सात ऐसे गाने हम आपके सामने लेकर आए हैं जिन्हें भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि दोनों ही कलाकार इन दिनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बने हुए हैं. फिर भी इन दोनों के गाए गाने को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

इस सब में सबसे पहले पावर स्टार पवन सिंह का एक दिन पहले रिलीज हुआ भोजपुरी होली गाना 'रंग ठोपे ठोप' है. जिसमें पवन सिंह के साथ शिवानी सिंह ने आवाज दी है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ श्वेता महारा की रंगीन अदा लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. इसके साथ ही बता दें कि इसे 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने लिखे हैं. वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को अनंग पाल ने डायरेक्ट किया है.

वहीं पवन सिंह, कुंदन देव, राधा रावत, गरिमा राज, छोटू रावत, कालू का गाया एक गाना 'होली आई रे' ने भी हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और डिंपल सिंह का हंगामा देखते ही बनता है. गाने के बोल अर्जुन अकेला ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस वीडियो को 1,248,001 बार देखा गया है और इसे 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

खेसारी लाल यादव और नेहा राज का एक धमाकेदार और सुपरहॉट भोजपुरी होली गाना 'गरम गोदाम' रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह की सुपरहॉट अदा देखकर आपका भी मिजाज रंगीन हो जाएगा. इस गाने के वीडियो को 4,238,087 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही बता दें कि इसे 1 लाख 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल भगीरथ पाठक ने लिखा है और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. वहीं इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है.

इसके साथ हीं खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना 'Open The Door भौजी' के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है.इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. वहीं इसके बोल यादव लालू ने लिखे हैं और इसका संगीत शायम सुंदर ने दिया है.

इसके साथ ही खेसारी लाल यादव का गाया एक गाना 'बैगन बिछवना में' भी हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो क भी देखा जा रहा है. वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ रानी और सपना चौ हान नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो को 194,530 बार देखा गया है.

इसके साथ ही खेसारी लाल यादव और नेहा राज का भोजपुरी होली गाना 'होली मे चियार के' का भी हंगामा जारी है. इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. इस वीडियो को 3,910,533 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव का एक गाना 'लहंगा लॉक हो गईल' भी हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को भी लगातार देखा जा रहा है. इस वीडियो में भी खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहॉट यामिनी सिंह नजर आ रही हैं. इसके वीडियो को अभी तक 2,527,690 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसको 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Top 2 Bhojpuri Stars Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में कौन है बेहतर? भोजपुरी के इन दो होली गानों से जानें

Trending news