वायरल हो रही 'लूलिया' संग पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री, दोनों को फैंस का मिल रहा प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1293658

वायरल हो रही 'लूलिया' संग पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री, दोनों को फैंस का मिल रहा प्यार

भोजपुरी गाना ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गाना के वीडियो को 146 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस निधि झा पवन सिंह के प्यार में नजर आ रही हैं.

वायरल हो रही 'लूलिया' संग पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री, दोनों को फैंस का मिल रहा प्यार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ गानों के लिए भी मशहूर हैं. अपनी आवाज के लिए मशहूर पवन सिंह का गाना ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) की रोमांटिक केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इससे पहले भी दोनों ने साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके गाने भी ब्लॉकबस्टर हुआ है.

वीडियो को मिले 146 मिलियन से ज्यादा व्यूज
भोजपुरी गाना ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गाना के वीडियो को 146 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस निधि झा पवन सिंह के प्यार में नजर आ रही हैं और वो पवन सिंह के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री दिखा रही हैं. इनके रोमांस का तड़का फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. इसी वजह से ही तो इस गाने को 146 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे साढ़े तीन लाख के करीब लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो में निधि को साड़ी और ब्रालेट में देखा जा सकता है. वहीं, पवन सिंह जीन्स और रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. फैंस अपने चहेते स्टार की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

पवन सिंह और इंदु सोनाली ने इस गाने को दी आवाज
बता दें कि गाना ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी बेहतरीन आवाज में इस गाने को सजाया है. इसके लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं. प्रोड्यूसर उपेंद्र सिंह हैं. एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर लोकेश मिश्रा हैं. डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह हैं.

ये भी पढ़िए- Namrata Malla Hot Video: नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस का लगाया तड़का, वीडियो वायरल

Trending news