Viral Video: डांस के बाद किली पॉल ने किया भोजपुरी रैप, हर लाइन के पीछे कहा 'ठीक है'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578973

Viral Video: डांस के बाद किली पॉल ने किया भोजपुरी रैप, हर लाइन के पीछे कहा 'ठीक है'

Viral Video: भोजपुरी गाने को लेकर पूरी दुनिया के लोगों के अंदर दीवानगी है, ऐसा नहीं है कि इस भाषा के गाने को केवल इसी भाषा के लोग पसंद करते हैं देश के साथ दुनिया में रहनेवाले कई लोग जो इस भाषा से जुड़े नहीं हैं उनको भी ये गाने खूब पसंद आ रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Viral Video: भोजपुरी गाने को लेकर पूरी दुनिया के लोगों के अंदर दीवानगी है, ऐसा नहीं है कि इस भाषा के गाने को केवल इसी भाषा के लोग पसंद करते हैं देश के साथ दुनिया में रहनेवाले कई लोग जो इस भाषा से जुड़े नहीं हैं उनको भी ये गाने खूब पसंद आ रहे हैं. भोजपुरी के गानों के इतने दीवाने हैं कि आप पब और डिस्को में इसके गानों पर झूमते लोगों को देख सकते हैं. भोजपुरी के गानों को लेकर दीवानगी देखनी है तो आपको विदेशी सोशल मीडिया स्टार के सोशल मीडिया अकाउंट को भी देखना होगा. तंजानिया के किली पॉल इसी में से एक हैं.इसके साथ ही कोरियन बॉय के बैंड की तरफ से ही ऐसे कई वीडियो आ चुके हैं जिसमें भोजपुरी गानों पर झूमते लड़के आपको दिख जाएंगे. किली पॉल अपनी बहन नीमा पॉल के साथ लगातार भारतीय भाषा के गानों पर वीडियो बनाते हैं इसके साथ ही इनके भोजपुरी के गानों पर बनाए रील भी काफी पॉपुलर रहे हैं. किली पॉल और नीमा पॉल भारतीय भाषा के गानों पर जमकर लिप सिंक करते हैं और उनके वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. किली पॉल ने इस बार खेसारी लाल यादव के गाने को रील के लिए चुना है. दोनों भाई बहन इस गाने 'ठीक है' पर कमर लचकाते और लिप सिंक नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को भोजपुरी के लोग भी पसंद करने लगे हैं. किली पॉल का भोजपुरी गानों पर भी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. किली पॉल इसके जरिए अब दर्शकों का मनोरंजन करने लगे हैं. किली पॉल के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. किली पॉल ने अपनी बहन नीमा पॉल के साथ भोजपुरी गाने पर जो वीडियो बनाया है वह वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

इससे पहले किली पॉल और नीमी ने पवन सिंह और अनुपमा यादव के साथ ही टूनटून यादव के गाने पर वीडियो बनया था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था और उन्होंने जमकर इस पर लिप सिंक की और डांस किया था. इनका यह सोशल मीडिया रील खूब वायरल हुआ था. बता दें कि इससे पहले किली पॉल अपनी बहन के साथ पवन सिंह और शिल्पी राज के गाने 'लहंगा लहक जाई' पर भी डांस कर हंगामा मचा चुके हैं. तंजानिया के किली पॉल सोशल मीडिया स्टार हैं. किली पॉल ने बॉलीवुड गानों पर कई रील बनाए हैं जो वायरल भी होते रहते हैं. इसी से एक कदम आगे बढ़ाते हुए अब उन्होंने भोजपुरी गानों पर लिप सिंकिंग शुरू कर दी है. इससे पहले दोनों ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलु पर भी रील बनाया था और यह भी जमकर वायरल हुआ था. किली पॉल को सोशल मीडिया पर 4.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें- रातों-रात चर्चा में आ गई थी साउथ से भोजपुरी तक का सफर तय करने वाली ये एक्ट्रेस, जानें वजह

Trending news