माता के पंडाल में अक्षरा सिंह के इन दो देवी गीतों की धूम, वीडियो वायरल
Advertisement

माता के पंडाल में अक्षरा सिंह के इन दो देवी गीतों की धूम, वीडियो वायरल

Akshara Singh Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह, इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है.

माता के पंडाल में अक्षरा सिंह के इन दो देवी गीतों की धूम, वीडियो वायरल

पटना : Akshara Singh Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह, इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. अक्षरा सिंह एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं उनके गए गाने भी लगातार यूट्यूब पर बवाल मचाते रहते हैं. अक्षरा सिंह के अभिनय और गायकी से सजे गाने आपको यूट्यूब पर वायरल होते मिल जाएंगे. 

बता दें कि इन दिनों मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गा पूजा चल रहा है. ऐसे में अक्षरा सिंह की बेहतरीन आवाज एक देवी गीत रिलीज किया गया है. इसके साथ ही अक्षरा सिंह का गाया एक और देवी गीत यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इन दोनों देवी गीत को आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह का पहला देवी गीत ' सातो रे बहिनिया' अक्षरा सिंह की आवाज में आज रिलीज किया गया है और यह गाना भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में भी अक्षरा सिंह अभिनय करती हुई भी नजर आ रही हैं. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है.

अक्षरा सिंह के इस देवी गीत ' सातो रे बहिनिया' के वीडियो को उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गीत के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत आनंद ओझा ने दिया है. वीडियो को प्रशुन यादव ने डायरेक्ट किया है. वहीं अक्षरा सिंह का दूसरा देवी गीत जो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है उसे भी उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया है. इस गाने 'आ गइली मईया तोहरी दुअरीआ'  ने भी रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. 

अक्षरा सिंह के इस दूसरे देवी गीत 'आ गइली मईया तोहरी दुअरीआ' के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम तिवारी ने तैयार किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी प्रसुन यादव ने की है. जबकि इसे एडिट शिवा ने किया है.  

Trending news