अनुराधा पौडवाल का यह भोजपुरी छठ गीत आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना
Advertisement

अनुराधा पौडवाल का यह भोजपुरी छठ गीत आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना

  Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व 28 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. बिहार, झारखंड और पूर्वांचल में यह त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में इस त्यौहार की खूबसूरती में भोजपुरी छठ गीतों की धून से चार चांद लगना लाजमी है.

अनुराधा पौडवाल का यह भोजपुरी छठ गीत आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना

पटना :  Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व 28 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. बिहार, झारखंड और पूर्वांचल में यह त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में इस त्यौहार की खूबसूरती में भोजपुरी छठ गीतों की धून से चार चांद लगना लाजमी है. छठ घाट और शहरों, गली मुहल्लों में इन गीतों की धूम रहती है. पूरा माहौल इन छठ गीतों की वजह से भक्ति मय हो जाता है. आपको बता दें कि भोजपुरी छठ गीत हर साल छठ के आने से महीनों पहले से रिलीज किए जाते हैं और ये जमकर वायरल भी होते हैं.

वहीं भोजपुरी के कुछ पुराने छठ गीत ऐसे हैं जो हर साल वायरल होते हैं. इनमें शारदा सिन्हा के भोजपुरी छठ गीत और अनुराधा पौडवाल की मीठी आवाज में गाए भगवान आदित्य के छठ गीत की धूम रहती है. ऐसे में हम अनुराधा पौडवाल के गाए एक ऐसे गीत को लेकर हाजिर हुए हैं जिनको खूब सुना जा रहा है और यह भोजपुरी छठ गीत हर बार की तरह इस बार भी वायरल हो रहा है. भक्ति गीतों की लता मंगेशकर कही जानेवाली अनुराधा पौडवाल का यह छठ स्पेशल गीत यूट्यूब पर लोगों की पसंद बना हुआ है.

अनुराधा पौडवाल का भोजपुरी छठ का गाना 'उग हे सूरज देव' एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर यहा भोजपुरी छठ गीत टॉप सर्च में आ गया है. इस गीत में अनुराधा पौडवाल की आवाज का जादू ऐसा चला है कि रिलीज के इतने सालों बाद भी हर छठ गीत पर यह गाना वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी छठ गीतों के बिना त्यौहार का मजा है अधूरा, इसे अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल 

बता दें कि अनुराधा पौडवाल के इस भोजपुरी छठ गीत 'उग हे सूरज देव' के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत सुरिंदर कोहली ने दिया है. अनुराधा पौडवाल के इस गाने को टी सीरीज भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को 166,396,518 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news