'पुदीना ऐ हसीना' का वर्जन 2.0 लेकर आए पावरस्टार, पवन सिंह के इस गाने ने मचाया हंगामा
topStories0hindi1462565

'पुदीना ऐ हसीना' का वर्जन 2.0 लेकर आए पावरस्टार, पवन सिंह के इस गाने ने मचाया हंगामा

  भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह का कोई गाना हो और रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचा रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

'पुदीना ऐ हसीना' का वर्जन 2.0 लेकर आए पावरस्टार, पवन सिंह के इस गाने ने मचाया हंगामा

पटना :  भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह का कोई गाना हो और रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचा रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में पवन सिंह के एक ट्रेंडिग और सुपरहिट गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ का दूसरा वर्जन आज रिलीज कर दिया गया है और यह वीडियो रिलीज के चंद घंटों के भीतर ही वायरल होने लगा है. पवन के इन नए गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसका वीडियो रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग में है और वायरल भी हो रहा है.

पवन सिंह के साथ इस गाने ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ में भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और सुपरहिट सिंगर के साथ MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज की आवाज शामिल है. इस गाने के पहले वर्जन में पवन सिंह के साथ अनुपमा यादव की आवाज शामिल थी, उसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब इस वर्जन को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में शिल्पी सुपारी और रवि कांत नजर आ रहे हैं. वीडियो में पवन सिंह इस बात से परेशान हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड की शादी होनेवाली है. उन्हीं से मिलने के लिए पवन सिंह ठेले पर पुदीना लेकर उनकी गली में बेचने जाते हैं. 

पवन सिंह के साथ शिल्पी राज की आवाज में इस गाने ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के तीन घंटे के भीतर 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इससे इस गाने के वायरल होने का अंदाजा आप लगा सकते हैं. वहीं इस वीडियो को 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- जानें भोजपुरी के ये सुपरस्टार कितनी संपत्ति के हैं मालिक? 

पवन सिंह के साथ शिल्पी राज की आवाज में इस गाने ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ के बोल रौशन सिंह विश्वास और पीयुष रॉय ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वीडियो को विशाल गुप्ता ने कोरियोग्राफ किया है और इसको दीपक पंडित ने एडिट किया है. इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news