भोजपुरी देवी गीत 'नाच धनी धीरे धीरे' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो रहा हंगामा
Advertisement

भोजपुरी देवी गीत 'नाच धनी धीरे धीरे' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो रहा हंगामा

Pawan Singh Latest Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के अभिनय और गायकी के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. पवन सिंह के गानों को आप लगभग देश के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं.

भोजपुरी देवी गीत 'नाच धनी धीरे धीरे' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो रहा हंगामा

पटना : Pawan Singh Latest Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के अभिनय और गायकी के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. पवन सिंह के गानों को आप लगभग देश के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका सौना पांडे के दीवानों की संख्या भी भोजपुरी में बहुत बड़ी है. सोना पांडे के गानों को आप लगातार यूट्यूब पर वायरल होते हुए देख सकते हैं. 

ऐसे में पवन सिंह और सोना पांडे का एक भोजपुरी देवी गीत इस त्योहारी सीजन में रिलीज के बाद से हंगामा मचा रहा है. इस देवी गीत 'नाच धनी धीरे धीरे' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस गाने के वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस भोजपुरी देवी गीत ने रिलीज के बाद से हंगामा मचा रखा है और पूजा पंडालों पर यह गीत खूब बज रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. दोनों ने इस बेहतरीन देवी गीत के वीडियो में अपने अभिनय से जान डाल दी है. 

पवन सिंह और सोना पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'नाच धनी धीरे धीरे' के बोल मानजी मीत ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने निर्देशित किया है. जबकि इस एडिट अंगद पाल ने किया है. 

ये भी पढ़ें- माता के पंडाल में अक्षरा सिंह के इन दो देवी गीतों की धूम, वीडियो वायरल

पवन सिंह और सोना पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'नाच धनी धीरे धीरे' के वीडियो को पवन सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 1,048,777 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news