WATCH: निष्ठा ने समर सिंह से कहा 'पलंग टूट जाई', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332239

WATCH: निष्ठा ने समर सिंह से कहा 'पलंग टूट जाई', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के दबंग अभिनेता और सिंगर जिन्होंने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है.

 WATCH: निष्ठा ने समर सिंह से कहा 'पलंग टूट जाई', हो गया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दबंग अभिनेता और सिंगर जिन्होंने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि शिल्पी राज के बाद समर सिंह भोजपुरी के ऐसे कलाकार हैं जिनके गाने एक के बाद एक रिलीज किए जाते हैं और इनको दर्शकों के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता रहा है. समर सिंह के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना ली है. समर सिंह के इन गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

आपको बता दें कि समर सिंह का एक गाना 'पलंग टूट जाई' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने इसके बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. ये गाना एक पति पत्नी के प्यार के बारे में है. इस गाने में पत्नी अपने पति से कहती है की सईयां प्यार आराम से करो नहीं तो पलंग टूट जायेगा. ये गाना बेहद ही रोमांटिक और मन को बहलाने वाला है. इस गाने के वीडियो में निष्ठा मिधा नजर आ रही हैं. बेहद कम समय में अपनी खूबसूरती से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना देनेवाली निष्ठा की अदाएं इस वीडियो में देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में समर सिंह और निष्ठा की केमिस्ट्री उनका रोमांस और साथ ही दोनों के ठुमके कहर ढा रहे हैं.

समर सिंह और निष्ठा मिधा का गाना 'पलंग टूट जाई' को लिखा है यादव राज ने और इसका संगीत दिया है रौशन सिंह ने. इस गाने के वीडियो को विशाल सभरवाल ने एडिट किया है. जबकि वीडियो को ऐश्वर्या शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने सौरभ से कहा 'ओ गधा है', व्यूज चंद दिनों में 1 मिलियन के पार

समर सिंह और निष्ठा मिधा के इस सुपर रोमांटिक गाना 'पलंग टूट जाई' के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां आप इसे देख सकते हैं. वहां इस वीडियो को 44,113 से ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news