Pawan Singh के साथ काम नहीं करना चाहती भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, खेसारी लाल यादव की तारीफ
topStories0hindi1472260

Pawan Singh के साथ काम नहीं करना चाहती भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, खेसारी लाल यादव की तारीफ

Yamini Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) का नाम काफी मशहूर है. यामिनी अपने अभिनय के साथ साथ अपनी बातों को बेबाकी के साथ रखने के लिए भी जानी जाती हैं. ऐसे में उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पोल खोलते हुए नजर आईं हैं.

Pawan Singh के साथ काम नहीं करना चाहती भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, खेसारी लाल यादव की तारीफ

पटना:Yamini Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) का नाम काफी मशहूर है. यामिनी अपने अभिनय के साथ साथ अपनी बातों को बेबाकी के साथ रखने के लिए भी जानी जाती हैं. ऐसे में उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पोल खोलते हुए नजर आईं हैं. खेसारी लाल यादव को उन्होंने भोजपुरी का नंबर वन एक्टर बताया और साथ ही बताया कि उन्हें इस इंडस्ट्री में कैसे फिल्में मिलीं.

खेसारी लाल ने की मदद
यामिनी ने बताया कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लोग उन्हें लेडी अमिताभ बच्चन के नाम से बुलाते हैं और साथ ही खेसारी 2 भी उन्हें कहा जाता है. इसका वजह है यामिनी की हाइट. उनकी हाइट 5 फुट 11 इंच है, ऐसे में भोजपुरी फिल्मों में उन्हें काम नहीं मिलता था. उन्हें काम देने से सभी साफ मना कर देते थे, क्योंकि भोजपुरी फिल्मों में लंबे हीरो की संख्या कम है. ऐसी में खेसारीलाल ही थे, जिन्होंने यामिनी की काफी मदद की थी.

खेसारी की तारीफ
बता दें कि खेसारी ने यामिनी सिंह को लेकर कहा था कि उन्हें लंबी हीरोइनें अच्छी लगती हैं. इतना ही नहीं, खेसारी ने यामिनी के साथ एक भोजपुरी फिल्म में काम भी किया था. यामिनी ने बताया कि खेसारी के साथ जब वो फिल्म में काम करने वाली थी, तो उनके स्टारडम को देखकर वो काफी डरी हुई थीं, लेकिन खेसारी जब फिल्म की सेट पर आए तो सबसे पहले उन्होंने सभी को गले से लगाया. जो यामिनी को काफी पसंद आई.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रहा खेसारी लाल यादव का हंगामा, इन चार गानों ने दर्शकों को बनाया दीवाना

पवन की फिल्मों में हीरोइनों के लिए काम नहीं
वहीं पवन सिंह को लेकर उनका कहना है कि उनकी फिल्मों में हीरोइनों के लिए काम नहीं होता, क्योंकि उनकी फिल्मों में एक्शन और हीरो की कहानी के बाद ही हीरोइन के लिए कुछ करने को बचता है. उन्होंने कहा कि पवन सिंह की फिल्मों में तीन-तीन हीरोइनें होती हैं, ऐसे में उस फिल्म में आपके पास करने के लिए कुछ बचता ही नहीं है, हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि पवन सिंह अपने दम पर फिल्म चलाते हैं. यामिनी ने आगे कहा कि एक बार वो पवन सिंह से मिली थीं. उनके साथ एक फिल्म में काम कर रही थीं, लेकिन बाद में वो फिल्म बंद हो गई.

Trending news