Darbhanga: प्रेमिका से मिलना युवक को पड़ा भारी, परिजनों ने पीट-पीट कर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar876607

Darbhanga: प्रेमिका से मिलना युवक को पड़ा भारी, परिजनों ने पीट-पीट कर की हत्या

Darbhanga Crime News: युवक अपनी प्रेमिका से मिलने एक बागीचे में गया था जहां लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की गई.  

प्रेमिका से मिलना युवक को पड़ा भारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Darbhanga: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के कनकी मुसहरी गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक राजा सदा (पिता भुवन सदा) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने एक बागीचे में गया था. यहां लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की गई. इसकी वजह से युवक राजा सदा गंभीर रूप से घायल हो गया और गुरुवार को उसकी मौत हो गई.

मृतक के परिजनों ने लड़की पक्ष के 3 लोगों घूरत सदा, दीपू सदा और भगवान सदा को पीट-पीट कर हत्या करने का आरोपी बनाया है. सभी आरोपी फरार हैं. घनश्यामपुर पुलिस ने युवक की प्रेम प्रसंग में पिटाई से मौत की पुष्टि की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए DMCH भेज दिया है.

ये भी पढे़ंः बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांड़व जारी, जमीन विवाद में युवक की हत्या

वहीं, स्थानीय संतोष कुमार झा ने कहा कि, 'मृतक युवक राजा सदा का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों बगीचे में मिलने गए थे. इसी दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसकी वजह से युवक की मौत हो गई.' उन्होंने कहा, 'यह प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला है. उन्हें न्याय व्यवस्था और पुलिस पर पूरा भरोसा है.'

इधर, घनश्यामपुर थाना के सब इंस्पेक्टर जय गोविंद प्रसाद ने प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर हत्या के मामले की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि, 'सूचना मिलने के बाद जब हम युवक के घर पहुंचे तो देखा कि युवक गंभीर हालत में पड़ा हुआ है और उसके मुंह से खून निकल रहा था.' उन्होंने कहा कि,  'युवक की मौत हो चुकी थी. मामले में FIR दर्ज कर ली गई है. सभी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.'

(इनपुट- मुकेश)