मधुबनी में 5 लोगों की हत्या के मामले में अधिकारियों पर भड़के मंत्री, कहा-सरकार की हो रही बदनामी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar877732

मधुबनी में 5 लोगों की हत्या के मामले में अधिकारियों पर भड़के मंत्री, कहा-सरकार की हो रही बदनामी

Madhubani Murder: मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने अपने ही सरकार के अधिकारियों पर भड़कते हुए कहा, 'कुछ निकम्मे अधिकारी आज भी राज्य में बैठे हुए हैं, जिनके कारण सरकार की बदनामी हो रही है.

अपने ही सरकार पर भड़के मंत्री नीरज सिंह बबलू. (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह हुई पांच लोगों की हत्या के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. इस मामले में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस बीच, बिहार के मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू इस मामले को लेकर अपने ही सरकार के अधिकारियों को लेकर जमकर भड़के.

बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू शनिवार को पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और उन्हें दिलासा दिया. उन्होंने अपने ही सरकार के अधिकारियों पर भड़कते हुए कहा, 'कुछ निकम्मे अधिकारी आज भी राज्य में बैठे हुए हैं, जिनके कारण सरकार की बदनामी हो रही है. सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसे अधिकारी बैठे हैं. ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई हो. पुलिस को चुस्त दुरूस्त रहने की जरूरत है, जहां भी घटना हो तुरंत कार्रवाई हो.'

ये भी पढ़ें-जीतनराम मांझी ने 'रोया' कम सैलरी का दुखड़ा, CM नीतीश को पत्र लिख गिनाया महीने का खर्चा

मंत्री ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी हो और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को मुआवजा मिले, जिससे उनका जीवनयापन हो सके और बच्चे पढ़ सकें. उन्होंने यह भी कहा कि वे इस मामले को लेकर वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे. उल्लेखनीय है कि मधुबनी के बेनीपट्टी थाना इलाके के मोहम्मदपुर गांव में 29 मार्च को हुई गोलीबारी में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए थे. इनमें से एक शख्स ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. फिलहाल एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है.

इस बीच, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक और बेनीपट्टी के थाना प्रभारी राजेश कुमार रंजन ने शनिवार को बताया कि इस मामले में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस मामले को लेकर विपक्ष भी सरकार पर निशाना साध रहा है.

(इनपुट-आईएएनएस)