Bagaha: होली में 'नशेड़ी पति' को चढ़ा शराब का खुमार, पत्नी की निर्मम तरीके से की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar875357

Bagaha: होली में 'नशेड़ी पति' को चढ़ा शराब का खुमार, पत्नी की निर्मम तरीके से की हत्या

Bagha: शराब के नशे में धुत नथुनी ने अपनी पत्नी को इतनी बेरहमी से पीटा कि मंगरी देवी की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. इधर, पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति नथुनी महतो मौके से फरार हो गया है.              

होली में 'नशेड़ी पति' ने कि पत्नी की निर्मम तरीके से की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bagaha: बिहार के बगहा से रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां होली की खुमारी में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. घटना नौरंगिया थाना इलाके के जीतपुर गांव की है. गांव के रहने वाले शख्स नथुनी महतो ने अपनी पत्नी मंगरी देवी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी.

दरअसल, सोमवार को एक ओर जहां होली पर लोग रंग, गुलाल, अबीर लगाकर रंगों में डूबे थे तो वहीं, सनकी नथुनी ने घर आकर छोटी सी बात पर पीड़िता को पीट-पीटकर मार डाला जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.  जानकोरी के अनुसार, नौरंगिया थाना क्षेत्र के जीतपुर गांव के नथुनी महतो होली (Holi 2021) के दिन अपने घर लौटा तो किसी बात को लेकर पत्नी मंगरी देवी से उसका विवाद हो गया. 

ये भी पढ़ें- अपराध से दहल उठा बिहार! 38 में से 15 जिलों में हुई खूनी वारदात

विवाद इतना बढ़ गया कि नथुनी महतो ने अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. शराब के नशे में धुत नथुनी ने अपनी पत्नी को इतनी बेरहमी से पीटा कि मंगरी देवी की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. इधर, पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति नथुनी महतो मौके से फरार हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाने कि पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, पुलिस ने नौरंगिया थाना कांड संख्या 17/21 दर्ज कर हत्यारे पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. होली के दिन हुई इस घटना से पूरा इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पति नथुनी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

बता दें कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए जाने की पुष्टि बगहा अनुमंडल अस्पताल के डीएस डॉ केबी एन सिंह ने की है. प्रथम दृष्टया मृतका के शरीर पर जख्म के निशान इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि उसकी बेरहमी से पिटाई के कारण मौत हुई है. अब देखने वाली बात होगी कि हत्यारे कलयुगी पति नथुनी को नौरंगिया पुलिस गिरफ्तार करने में कब तक कामयाब होती है.

ये भी पढ़ें- Bihar में अपराधियों का तांडव जारी, BJP नेता की निर्मम तरीके से की हत्या

 

(इनपुट-इमरान अजीज)