Patna में जानवर बना इंसान, कुत्ते के सिर पर लोहे की रॉड मारकर तोड़ दी सिर की हड्डी
Advertisement

Patna में जानवर बना इंसान, कुत्ते के सिर पर लोहे की रॉड मारकर तोड़ दी सिर की हड्डी

Bihar Samachar: एक युवक ने कुत्ते के बच्चे पर लोहे की रॉड से वार कर दिया, जिससे उस कुत्ते के बच्चे की सिर की हड्डी टूट गई. 

कुत्ते के बच्चे पर जानलेवा हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: राजधानी पटना से क्रूरता की सारी हदे पार करने मामला सामने आया है, जिसमें कुत्ते के बच्चे पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के जोगीपुर इलाके की है. जहां एक युवक ने कुत्ते के बच्चे पर लोहे की रॉड से वार कर दिया, जिससे उस कुत्ते के बच्चे की सिर की हड्डी टूट गई. 

इधर, पटना पुलिस की इस कार्रवाई की हर जगह चर्चा हो रही है. दरअसल, कुत्ते का बच्चा हमले के बाद सड़क पर अचेत पड़ा था, इसी दौरान किसी ने सामाजिक कार्यकर्ता को फोन कर दिया. जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों से जानकारी के आधार पर पुलिस ने उस आरोपी को ढूंढ निकाला जिसने कुत्ते के ऊपर जानलेवा हमला किया था.

ये भी पढ़ें- बड़ी साजिश बनाकर लौटी थी रूठी पत्नी घर, रात को सोते वक्त ब्लेड से काटा पति का...

पुलिस ने आईपीसी की धारा 429 के तहत केस दर्ज किया है. इधर, पुलिस जब कुत्ते के बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंची और उसका एक्स-रे करवाया तो वहां मौजूद सभी पुलिस कर्मी सन्न रह गए. एक्सरे में कुत्ते के सिर की हड्डी डिसलोकेट पाई गई.

ये भी पढ़ें- Police को मिली बड़ी सफलता, ATM से नौ लाख की लूट और गार्ड की हत्या मामले में मुख्य अपराधी गिरफ्तार