बिहार में पुलिस का बड़ा एक्शन, नशीली दवाईयों के कारोबारियों की गिरफ्तारी
Advertisement

बिहार में पुलिस का बड़ा एक्शन, नशीली दवाईयों के कारोबारियों की गिरफ्तारी

West Champaran Samachar: प्रशासन की कार्रवाई में हीं एक ऐसे धंधे का खुलासा हुआ हैं. यहां दवा की दुकानो में अवैध तरीके से सरकार द्वारा बैन नशे की दवाईयां बेची जा रही थी.

नशीली दवाईयों के कारोबारियों की गिरफ्तारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

West Champaran: पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज में बड़े पैमाने पर नशे का कारोबार किया जा रहा हैं जिसे लेकर प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी हैं. वहीं, प्रशासन की कार्रवाई में हीं एक ऐसे धंधे का खुलासा हुआ हैं. यहां दवा की दुकानों में अवैध तरीके से सरकार द्वारा बैन नशे की दवाईयां बेची जा रही थी.

ये भी पढ़ेंः बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, शराब के 4 धंधेबाज को किया गिरफ्तार

नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र के दों दवा दुकानों पर नरकटियागंज एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने छापेमारी की और यहां से भारी मात्रा में नशे की दवा के साथ साथ कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं. जानकारी के अनुसार, नरकटियागंज अस्पताल के सामने स्थित सोनी मेडिकल स्टोर और दिउलिया पिपरा चौक स्थित शगुफ्ता मेडिकल स्टोर में बड़े पैमाने पर सरकार द्वारा बैन नशीली दवाएं अवैध रूप से बेची जा रही थी. जिसको लेकर एसडीएम (SDM) ने छापेमारी की और मामले की जांच की जा रही हैं. 

ये भी पढ़ेंः Muzaffarpur : SSB टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, सालों से फरार नक्सली गिरफ्तार

वहीं, इस बारे में एसडीएम साहीला हिर ने बताया कि जिला मुख्यालय से आदेश मिला था कि नरकटियागंज में बड़े पैमाने पर दवा दुकानो से नशीली दवा का धंधा हो रहा हैं जिसको लेकर एक टीम का गठन किया गया और टीम ने जब दोनों दुकानों पर छापेमारी की तो यहां से नशीली दवाईयां बरामद की गई हैं. साथ हीं, एसडीएम ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाया गया हैं जो बरामद दवाओं की जांच करेंगे और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट-इमरान अज़ीज)