अररिया में भीषण सड़क हादसे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar990677

अररिया में भीषण सड़क हादसे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार, कार सवार लोग अनंत मेला घूमकर लौट रहे थे, तभी अचानक कार पानी भरे गड्ढे में जा घुसी जिससे गाड़ी पलट गई और उसमें सवार लोगों की मौत हो गई.

अररिया में भीषण सड़क हादसा.

Araria: बिहार के अररिया में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Araria Road Accident) हो गया. इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई. घटना पानी भरे गड्ढे में कार पलटने से हुई. जानकारी के अनुसार, कार सवार लोग अनंत मेला घूमकर लौट रहे थे, तभी अचानक कार पानी भरे गड्ढे में जा घुसी जिससे गाड़ी पलट गई और उसमें सवार लोगों की मौत हो गई.

  1. अररिया में भीषण सड़क हादसा.
  2. कार सवार 5 लोगों की हुई मौत.

घटना पलासी थाना क्षेत्र (Palasi Police Station Area) के कलियांगज मार्ग डाला मोड़ की है. वहीं, घटना के मौके पर पहुंच पुलिस (Araria Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है. जबकि इस दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसे के बाद आसपास के इलाके में सन्नाटा पसर गया है. फिलहाल सभी शव पलासी में ही हैं.

ये भी पढ़ें-ग्रामीणों ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते प्रधानाध्यापक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

बता दें कि घटना की जानकारी स्थानीयों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव शुरू किया और सभी शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. 

(इनपुट-रवि)

Trending news