ASI son Murdered: एएसआई के बेटे की गला रेतकर की हत्या, मांगी गई थी 45 लाख की फिरौती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1139199

ASI son Murdered: एएसआई के बेटे की गला रेतकर की हत्या, मांगी गई थी 45 लाख की फिरौती

ASI son Murdered: बिहपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा के रहने वाले एएसआई के बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई. अपहरणकर्ताओं ने 45 लाख की फिरौती की मांग की थी. वहीं पुलिस इस अपहरण कांड को झूठा बता रही है. 

(फाइल फोटो)

Bhagalpur: ASI son Murdered: भागलपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक एएसआई के बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने शव को गेंहू के खेत में फेंक दिया था. बताया जा रहा है कि मामला लगभग दो दिन पहले का है जब युवक का अपहरण फिरौती के लिए किया गया था. बुधवार की सुबह फसल काटने गये मजदूरों ने शव को देखा जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

  1. धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, शव बिहपुर फेंका गया
  2. अपहरणकर्ताओं ने की थी 45 लाख की फिरौती की मांग

धारदार हथियार से गला रेता गया
शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि शव लगभग गल चुका था और उसमें कीड़े लगने शुरू हो गऐ थे. बिहपुर के थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक का किसी धारदार हथियार से गला रेतकर बहियार में फेंक दिया गया था. इस घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ दिलीप कुमार भी बिहपुर पहुंच कर मामले की जांच की. परिजनों को बिहपुर थाने बुलाया गया जहां शव को लाया गया था. परिजनों ने युवक के पैर पर ऑपरेशन के निशान और कपड़ों से उसकी पहचान की. युवक का नाम रोहित है.

पुलिस जांच मे जुटी
एसडीपी दिलीप कुमार ने मामले के बारे में कहा कि युवक रोहित की हत्या की गई है. शव को देखने पर यह अपहरण का मामला नहीं लग रहा था. शव को देखने से पता चलता है कि युवक की हत्या 28 मार्च को ही की जा चुकी थी. हत्या के बाद शव को बहिपुर के खेत में फेंक दिया गया. पुलिस इस मामले को अपहरण और हत्या न मानकर दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है. एसडीपीओ ने कहा पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. 

अपहरणकर्ताओं ने की थी 45 लाख रुपयों की मांग
बताया जा रहा है कि युवक रोहित का अपहरण 28 मार्च को हुआ था. अपहरणकर्ताओं ने 45 लाख की फिरौती की मांग की थी. रोहित की मां ने बिहपुर थाना में रोहित के अपहरण और 45 लाख की फिरौती की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. घटना के बाद से लगातार रोहित के मोबाइल नम्बर से बहन के मोबाइल नम्बर पर ऑडियो मैसेज भेजा गया था. परिजनों ने बताया कि रोहित के फोन से लगातार चैटिंग हो रही थी. उसका उपहरण कर उसे जमुई ले जाया गया. अपहरणकर्ताओं ने 45 लाख रुपये झारखंड लाने के लिए कहा था.

ये भी पढ़िये: Weight Loss Tips: 7 दिन में घट सकता हैं 5 किलो वजन, बस करें ये एक्सरसाइज

Trending news