गया: निगम कर्मियों की हड़ताल से विभाग में डर का माहौल! अधिकारियों के दफ्तर में लटका ताला
Advertisement

गया: निगम कर्मियों की हड़ताल से विभाग में डर का माहौल! अधिकारियों के दफ्तर में लटका ताला

गया में नगर कर्मियों की हड़ताल से विभागीय अधिकारियों में इस कदर खौफ छा गया है कि वो दफ्तर जाने से भी डर रहे हैं. उन्होंने दफ्तर बंद कर दिया है और उसकी सुरक्षा के लिए सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर रखा है.

 

निगम कर्मियों की हड़ताल से विभाग में डर का माहौल! (फाइल फोटो)

Gaya: निगमकर्मियों की हड़ताल से पूरे बिहार में हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, गया में विभागीय अधिकारी खौफ के साये में जी रहे हैं और डर के मारे दफ्तर जाने से घबरा रहे हैं. डर का आलम ये है कि अधिकारियों ने दफ्तर में ताला लगा दिया है और वहां किसी तरह की अनहोनी ना हो इसके लिए सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर रखा है. यहां तक की मेयर और आयुक्त कार्यालय में भी ताला लगा हुआ है. 

दरअसल, गया में भी हजारों की संख्या में कर्मी हड़ताल पर हैं, जो एकजुट होकर नगर आयुक्त के कार्यालय के पास धरने पर बैठे हुए हैं और निगम प्रशासन, नगर प्रशासन और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. वहीं, इसका सीधा असर आम लोगों पर पड़ रहा है. सरकार और निगमकर्मियों के बीच इस तनातनी से सारा विभागीय काम ठप पड़ गया है. जन्म से मृत्यु और निगम से जुड़े अन्य कोई भी कार्य नहीं हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बिना किसी डिग्री के फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है 70 वर्षीय कुली, कहानी जान रह जाएंगे हैरान

ऐसे में निगमकर्मियों के आक्रोश को देखकर कोई भी अधिकारी निगम कार्यालय नहीं आ रहे हैं क्योंकि निगम कर्मियों के आक्रोश को गया नगर निगम इससे पहले भी झेल चुका है. उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं गुस्से में ये कर्मी कोई अनहोनी ना कर दें.

(इनपुट- जय कुमार)

Trending news