Begusarai: अपराधियों ने स्कूटी सवार महिला को मारी गोली, घटना से ग्रामीण आक्रोशित
Advertisement

Begusarai: अपराधियों ने स्कूटी सवार महिला को मारी गोली, घटना से ग्रामीण आक्रोशित

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने सरेशाम स्कूटी सवार एक महिला को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया,

Begusarai: अपराधियों ने स्कूटी सवार महिला को मारी गोली, घटना से ग्रामीण आक्रोशित

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने सरेशाम स्कूटी सवार एक महिला को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा गया और ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया है. घटना सहायक थाना लोहियानगर क्षेत्र के आनंदपुर गांव की बताई जा रही है. 

परिजनों में मचा कोहराम 
मृत 24 वर्षीया नेहा देवी आनंदपुर गांव के वार्ड संख्या 26 निवासी उमाशंकर सिंह की बड़ी पुत्री थी. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. पति से परित्यक्त होने के बाद शहर के चर्चित ज्वेलरी शोरूम में काम करती थी. शोरूम से काम करने के बाद जब वह अपने घर पहुंचने ही वाली थी कि बदमाशों ने उसे आनन्दपुर गांव के मोड़ पर घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उसके सीने में गोली मार दी. परिवार वालों ने उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पिता की मौत के बाद शुरू किया था काम 
मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका चार बहन और एक भाई में सबसे बड़ी थी. दो वर्ष पूर्व पिता की मौत और पति से परित्यक्त होने के बाद घर की माली हालत ठीक नहीं रहने के कारण, वह परिवार चलाने के लिए बेटे की भूमिका निभाने लगी. निजी ज्वेलरी मॉल में मजदूरी कर घर संभालने लगी, लेकिन शनिवार की मजदूरी उसके घरवालों के लिए अंतिम बनकर रह गई. 

अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस 
वहीं हत्या की खबर मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है कि अपराधियों के मंसूबे क्या थे और किस रंजिस में बदमाशों ने हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. घंटों बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar: 7 सड़क हादसों में 20 की मौत, CM नीतीश कुमार जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

Trending news