भोजपुरी अभिनेत्री मोहिनी घोष के डांस ने मचाया धमाल, लोग हुए बावले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206797

भोजपुरी अभिनेत्री मोहिनी घोष के डांस ने मचाया धमाल, लोग हुए बावले

पटनाः भोजपुरी सिनेमा में सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोहिनी घोष आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

(मोहिनी घोष)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा में सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोहिनी घोष आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोहिनी घोष ने भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म जिला चंपारण के साथ ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचा दिया और अब सोशल मीडिया पर भी वह अपने जलवों से आग लगा रही हैं.

इंस्टाग्राम पर मोहिनी घोष का जलवा ऐसा कि इसे देखकर फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार अपनी डांस वीडियो और सुपरहॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. जिसे उनके चाहनेवाले और प्रशंसक खूब पसंद भी करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohini Ghosh (@mohinighosh)

मोहिनी घोष के सोशल मीडिया वीडियो और फोटोज में उनकी अदाएं ऐसी की इसे देखकर कोई भी उसका दीवाना हो जाएगा. मोहिनी घोष के प्रशंसक और दीवाने उनकी हर अदा पर फिदा होते हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohini Ghosh (@mohinighosh)

मोहिनी घोष भी अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों को कभी नाराज नहीं करती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरों के साथ शानदार रिल्स भी पोस्ट करती रहती हैं. मोहिनी घोष की अदाओं को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी की फैंस उनके पोस्ट डलते हीं उसपर लाइक और कमेंट की भरमार कर देते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohini Ghosh (@mohinighosh)

मोहिनी कभी हिंदी गाने पर रिल्स बनाती हैं तो कभी भोजपुरी गानों पर, हर वीडियो और रिल्स में उनकी अदाएं कमाल की होती हैं. मोहिनी फैशन को भी खूब एबजॉर्ब करती हैं. वह लगातार स्टाइलिश और बोल्ड अवतार में नज़र आ जाती हैं. वहीं वह भारतीय परिधानों में देसी लुक में भी काफी संस्कारी नजर आती हैं. उनका यह लुक भी लोगों का मन मोह लेती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohini Ghosh (@mohinighosh)

मोहिनी घोष पश्चिम बंगाल से आती हैं और अभी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं. आज मोहिनी के पास भोजपुरी के कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. मोहिनी अपने काम को लेकर जितनी संजीदा हैं अपनी लुक और अदाओं का भी उतना ही ध्यान रखती हैं.

Trending news